Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

सिंगर केशव मल्होत्रा का नया गाना ‘नशा चढ़ गया’ आज रिलीज़ हो चूका हैऔर इस गाने के लिए उन्होंने  रामजी गुलाटी के साथ कोलाबोरेट किया है। यह गाना एक डांस नंबर है जिसे दुबई में शूट किया गया है और किसी इंडिपेंडेंट आर्टिस्ट के द्वारा यह आज तक का सबसे बड़ा गाना है।

केशव की आवाज़ दिल को छू जाने वाली है और उनके इस नए गाने को आर्टबाज़ स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने को तीन अलग अलग भाषा हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी में मिक्स किया गया है। अपने गाने के बारे में बात करते हुए केशव ने कहा ,”गाना अब रिलीज़ हो गया है और मैं फाइनल आउटपुट से काफी खुश हूँ। गाने को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है क्यूंकि इस गाने का स्केल बहुत बड़ा है। यह मेरा पहला अंतर्राष्ट्रीय मल्टी लिंगुअल गाना है। एक इंडिपेंडेंट आर्टिस्ट के तौर पर स्केल को लेकर यह मेरा आज तक का सबसे बड़ा गाना है। यह गाना मेरे लिए एक सपने का पूरा होने जैसा है। मैं आशा करता हूँ लोगों को हमारी मेहनत पसंद आएगी और इस गाने से इंडिपेंडेंट आर्टिस्ट के लिए और कई रास्ते खुल जाएंगे। ”

हिंदी और पंजाबी म्यूजिक वर्ल्ड में रामजी गुलाटी का नाम बहुत फेमस है। उन्होंने इस वीडियो को डायरेक्ट किया है और केशव ने उनकी तारीफ करते हुए कहा,”  रामजी बहुत अच्छे  डायरेक्टर है ,वह म्यूजिक वीडियो की छोटी छोटी डिटेल जानते है और रिस्क लेने से घबराते नहीं है। हमने गाना दुबई में शूट किया है और यह काफी सुन्दर बना है। ”

केशव मल्होत्रा के  यू ट्यूब , इंस्टाग्राम और बाकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी फोल्लोवेर्स है। इस गाने के बाद वह हर महीने एक नया गाना रिलीज़ करना चाहते है।अपनी सिंगिंग से सबको दीवाना बनाने के बाद अब वह कुछ नया आज़माना चाहते है और वह अब एक्टर बनना चाहते है।

एक्टिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब हम म्यूजिक वीडियो करते है तो हम एक्टिंग तो वैसे ही करते है ,इस वजह से मैंने सोचा मैं इस आर्ट को और अच्छे से सीखू। मैं म्यूजिक  की दुनिया को बहुत एन्जॉय करता हूँ लेकिन मेरा  प्लान है और मैं चाहता हूँ की मैं कैमरा के आगे अपने आप को एन्जॉय करू। मुझे लगता है म्यूजिक की दुनिया में मैंने अपनी छाप छोड़ दी है और अब एक्टिंग जगत में कुछ हासिल करने की बारी है। ”

Video Link – https://youtu.be/sNMohwYePio

Related posts

Shahrukh Khan shared animated teaser of Zero made by his fan;

Neetu Yadav
6 years ago

Deepika Padukone and her ‘namaste’ at TIME 100 Gala conquers many hearts

Ketki Chaturvedi
6 years ago

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का जन्मदिन आज!

Deepti Chaurasia
7 years ago
Exit mobile version