Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

अभिनेत्री गीतिका, जो की तमिल फिल्म प्रोडक्शन नंबर 1 के साथ बड़े पर्दे पर अपने अभिनय कि शुरुआत करने जा रही है, तकरीबन 100 करोड़ के लागत बजट वेंचर का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हैं।  यह सब उनके लिए तब शुरू हुआ जब उन्होंने सुपरस्टार नागार्जुन के साथ एक ज्वैलरी का विज्ञापन शूट किया था।

अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए गीतिका ने खुलासा किया, “सुपरस्टार नागार्जुन के साथ एक ज्वैलरी ब्रांड के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान, उन्होंने मुझे दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की सलाह दी।  उन्होंने ही मुझे फिल्मों के लिए प्रेरित किया।  मुझे यकीन नहीं था कि मैं विज्ञापन या फिल्में करना चाहूंगी लेकिन यह निश्चित रूप से तय था की मैं टेलीविजन शो नहीं करना चाहती थी।  मैं उस तरह कि व्यक्ति हूं, जो प्रवाह के साथ जाना पसंद करती है।”

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “मैं फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हूं।  मैंने 65 दिन की शूटिंग पूरी कर ली है और अगले महीने में क्लाइमेक्स की शूटिंग करूंगी।  इसके अलावा 25 दिन का विदेश शेड्यूल भी अभी बाकी है।

23 साल की उम्र में, मुझे अपनी पहली फिल्म में बाहुबली फेम नस्सर सर, प्रभु गणेशन, विवेक, थम्बी रमैया और लता जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है।  सेट पर पूरी कास्ट ने बहुत सपोर्ट किया है। मुझे लगने लगा है कि यह मेरा दूसरा परिवार है, ”।

फिल्म का संगीत हरिस जयराज द्वारा रचित है और दिग्गज सिनेमेटोग्राफर वेलराज द्वारा शूट किया गया है, जो की दक्षिण के सुपरस्टार धनुष के बेहद करीबी है।  प्रोडक्शन नंबर 1 निर्देशक जोड़ी जेडी और जेरी द्वारा निर्देशित है और प्रसिद्ध सरवाना द्वारा निर्मित है।

Related posts

गुलशन ग्रोवर – वैक्सीनेशन लेना ही कोरोना से जंग जीतने का एकमात्र समाधान है

Desk
3 years ago

Hilarious! Meiyang Chang came across a doppelganger of Mashoor Gulati

Ketki Chaturvedi
6 years ago

देखे सोनाक्षी की फिल्म ‘अकीरा’ का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन !

Shashank
8 years ago
Exit mobile version