Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

क्रिएटिव प्रोड्यूसर सोनी प्रासला का मानना है की उनका अगला सिंगल ‘इंडिया’ हमारे देश और देश के लोगों की एकता और अनेकता को दर्शाता है।

वेब सीरीज ‘लाइफ ऑफ़ फाइव’ के हिट होने के बाद, एंटरप्रेन्योर  सोनी प्रासला  अब अपने नए सिंगल ‘इंडिया’ के साथ आ रही है। यह सुन्दर और दिल को छू जाने वाला गाना स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज होगा और यह गाना दुनिया के सबसे सुन्दर देश और उसके लोगों के बीच एकता और अनेकता की बात करता है।

गाने के बारे में बात करते हुए सोनी ने कहा, “मैं इंडिया गाने की क्रिएटिव प्रोड्यूसर हूँ। जब मैंने पहली बार यह गाना सुना था, उसी वक़्त ये मेरे दिलोदिमाग़ पर छा गया था । मैं बस यही सोच पा रही थी की इस गाने के ज़रिये मै अपने देश की अनेकता में एकता दिखाउंगी।

हमारे देश की संख्या इतनी ज्यादा है और यहाँ सभी लोग एक दूसरे के साथ प्यार से रहते है, यह बात अपने आप में काफी खूबसूरत है। यहाँ के रीति रिवाज, कल्चर, मोन्यूमेंट, त्यौहार और हर दिन मेहनत करने वाले हीरो जिनकी वजह से हम सुरक्षित रहते है, यही इंडिया को इंडिया बनाता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि आप लोगों को भी यह गाना उतना ही पसंद आएगा जितना मुझे आया है। ”

गाने को विनीत सिंह और संचिता भट्टाचार्य ने गाया है। इस म्यूजिक वीडियो में भव्य गाँधी, स्नेहा जैन, कार्तिकेय मालवीया, रूद्र सोनी, नविका कोटिया, शिवांश कोटिया, स्नेहा चौहान और सृष्टि मुनका जैसे सेलिब्रिटी नजर आएंगे।सोनी प्रासला जो की एक महत्वाकांक्षी  एंटरप्रेन्योर है, वह मीडिया जायंट नवरोज़ प्रस्ला की बेटी है। नवरोज़ प्रस्ला ने NTv हूस्टन शुरू किया था और वह काफी सफल मीडिया और प्रोडक्शन वेंचर के कर्ताधर्ता है।

इस से पहले सोनी प्रस्ला ‘लाइफ ऑफ़ फाइव’ सीरीज की क्रिएटिव प्रोड्यूसर थी जिसे सेजल सोमैया और सागर म्हडोलकर ने बनाया है। शो में साक्षी म्हडोलकर, ख़ुशी दुबे, देविश  आहूजा, नमित शाह और आयुष नारंग लीड रोल में नजर आये थे।

Related posts

Lucknow Central is expected to be a game changer: Anand

Minni Dixit
7 years ago

Karwaan’s Song ‘Chota Sa Fasana’: A Perfect Song To Listen While Travelling

Sangeeta
6 years ago

तस्वीरें: वक़्त के साथ बिल्कुल बदल गये हैं ये 9 बाल कलाकार

Ishaat zaidi
8 years ago
Exit mobile version