मुंबई –  दिल को छू जाने वाले पेट्रियोटिक गाने ‘इंडिया’ के बाद, जिसने हमारे देश के लैंडस्केप, यहां की एकता और अनेकता दोनों की गाथा सुनाई थी , मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट और नवरोज़ प्रासला प्रोडक्शन अब त्योहारों की लहर लोगों में बिखेरने के लिए तैयार है अपने नए गाने के साथ जो एक गरबा सॉन्ग है।

इनका नया गाना,जो एक फेस्टिव नंबर है, उसे पार्थिव गोहिल और किंजल दवे ने गाया है। इसे गौरव सिंह और संदीप जैस्वाल ने कंपोज किया है। गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा और गाने में किंजल फीचर होती नजर आएँगी।

मीडिया जायंट नवरोज़ प्रासला जो भारत के एंटरटेनमेंट सेक्टर में अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते है ,उन्होंने बताया, “हम बहुत ही अच्छी पेस से आगे बढ़ रहे है। इंडिया गाने को इतना अच्छा रिस्पांस मिला जिस से हम सब बहुत खुश  है। हमारा अगला गाना एक फेस्टिव ट्रैक है जिसमें पूरी तरह से गुजरती टेस्ट नजर आएगा।गाने में गुजरात का कल्चर और वैल्यू पूरी तरह से डाली गयी है और मुझे लगता है इसको सही ऑडियंस मिलेगी। यह एक ओरिजिनल गाना है। हमने कोई जेनेरिक ट्रैक लेकर सिर्फ पैसा बनाने के लिए रीमिक्स नहीं किया है। हम क्वालिटी कंटेंट बनाने में विश्वास रखते है। ”

नवरोज़ प्रासला ने सिंगर पार्थिव गोहिल, किंजल दवे और कंपोजर संदीप और गौरव के साथ मिलकर गाने की रिकॉर्डिंग की। गाना पूरी तरह से तैयार है और अब मेकर्स जल्दी ही गाने का टीज़र और फर्स्ट लुक रिलीज करेंगे।

NTv हूस्टन के फाउंडर और कई सफल मीडिया और प्रोडक्शन वेंचर के कर्ता धर्ता नवरोज़ प्रासला ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना कदम जमा लिया है और वह यहाँ टिकने के लिए आये है। एंटरटेनमेंट सेक्टर की दुनिया में जिस तरह से वह तरक्की कर रहे है एक के बाद एक लॉक डाउन होने के बावजूद भी, यह सबके लिए एक इंस्पिरेशन है।

अपने एक्सपेंशन प्लान के बारे में बात करते हुए नवरोज़ ने कहा , “हम बहुत अच्छी प्रोग्रेस कर रहे है। पिछले 2 सालों में लॉक डाउन होने के बावजूद भी हमारी तरक्की बहुत अच्छी रही। मुझे लगता है हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे है। हमारा कंटेंट लोगों को अच्छा लग रहा है जो हमारी तरक्की और सफलता की निशानी है। हम जल्दी ही सीरीज,म्यूजिक वीडियो, फिल्म और बहुत कुछ लेकर आने वाले है। अभी तो बस शुरुआत है। “

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें