Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

3 विंग्स प्रोडक्शन के हेड होंको संतोष राव ने मुंबई में एक सितारों से भरी महफ़िल का आयोजन किया अपने नए सिंगल दीवानगी की रात को लांच करने के लिए।

मीडिया इंटरेक्शन के दौरान संतोष राव ने अपने गाने की पूरी कास्ट और क्रू को सबसे मिलवाया और अपने बैनर 3 विंग प्रोडक्शन के नए वेंचर के बारे में बात की।

दीवानगी की रात में स्वराज  मनचंदा, डिंपल सोनी और राहुल यादव नजर आएंगे और यह गाना 11 सितम्बर को सनशाइन यू ट्यूब चैनल पर एक्सक्लुसिवली रिलीज़ किया जायेगा।

गाने और अपने वेंचर के बारे में बात करते हुए संतोष राव ने कहा, “हम इस बिजनेस में काफी समय से है और  हमने ott और सॅटॅलाइट के लिए काफी प्रोजेक्ट किया है ,अब हमारा नया गाना ‘दीवानगी की रात’ रिलीज़ हो रहा है। यह एक रोमांटिक नंबर है जिसमे नयी कास्ट है और गाने की वाइब बिलकुल अलग है। मुझे पूरा यकीन है ऑडियंस इसको बहुत पसंद करेगी।”

उन्होंने आगे कहा,” हमारे बहुत बड़े प्लान है ,हम ott कंटेंट प्रोडक्शन में अब कदम रख रहे है ,कुछ प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है  और जल्द ही हम उनकी अनाउंसमेंट करेंगे। यह गाना तो बस एक शुरुआत है, हमारे आगे काफी बड़े प्लान्स हैं। ”

सवराज मनचंदा, डिंपल सोनी और राहुल यादव, तीनो ही गाने को लेकर बहुत उत्साहित दिखे। गाने को राजस्थान की खूबसूरत हिस्टोरिक और एक्सोटिक लोकेशन में शूट किया गया है।

डिंपल सोनी ने कहा,”यह एक रोमांटिक नंबर है और यह बहुत ही स्मूथ ट्रैक है जिसे सब पसंद करेंगे। गाने को राजस्थान में शूट करना काफी मुश्किल था वहां की वैदर की वजह से। लेकिन मैं गाने को लेकर बहुत खुश हूँ। यह एक बहुत सुन्दर गाना है। ”

 

Related posts

Shah Rukh Khan has a piece of advice for everyone who’s sad!

Kirti Rastogi
6 years ago

‘काबिल’ के रिलीज़ से पहले एक्स वाइफ के साथ पार्टी करते दिखे ऋतिक!

Sudhir Kumar
7 years ago

नेपाल के सुपरस्टार अब कर रहे है ये भोजपुरी फिल्में!

Nikki Jaiswal
8 years ago
Exit mobile version