Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने कहा, “बप्पा का मान, आपका सम्मान’ इनिशिएटिव जिसे मुंबई के शेठ केयूर शेठ ने शुरू किया है , वह बहुत ही जरूरी है और मैं  पूरी तरह से उसे सपोर्ट करती हूँ। ”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर घर फेमस हुई मुनमुन दत्ता जिन्हे हम सब बबीता जी के नाम से जानते है , वह अपनी गुड लुक्स को लेकर हमेशा चर्चे में रही है। वह अब एक बहुत ही नोबल कॉज ‘बप्पा का मान, आपका सम्मान’ को प्रमोट करती नजर आयी।

रेड चेरी एंटरटेनमेंट के केयूर शेठ ने यह इनिशिएटिव शुरू किया है जिसका नाम है -बप्पा का मान. आपका सम्मान। इस इनिशिएटिव के तहत उन लोगों को सराहा जाता है जो समाज की सेवा में जुटे है। टीम ने पहले ही फ्रंट लाइन वर्कर्स जिन्होंने महामारी के दौरान सबकी निस्वार्थ भाव से सेवा की , उन्हें सम्मानित किया है।

इस इनिशिएटिव के बारे में बात करते हुए मुनमुन ने कहा, “मुझे लगता है उन लोगों को सम्मान देना बहुत जरूरी है जो समाज के लिए अच्छा काम कर रहे है। जिनके काम से लोगों की ज़िन्दगी में बदलाव आता है उनके काम को सरहाना बहुत जरूरी है। ऐसा करना हमारे लिए बहुत अनिवार्य है और हम इस इनिशिएटिव को इस तरह से प्रमोट करने की कोशिश कर रहे है जिस से हमारा संदेश सभी लोगों तक पहुंचे। ”

रेड चेरी एंटरटेनमेंट इस त्यौहार को पिछले साल साल से बहुत बड़े स्केल पर मनाती आ रही है। यह लोग महाराष्ट्र में सबसे बड़े विसर्जन का आयोजन करते आ रहे हैं जहाँ ये लोग भारतीय कल्चर और फोल्क फॉर्म को बढ़ावा देते है। ये लोग आदिवासी और भारत के गांव से आर्टिस्ट को इस कार्यक्रम में बुलाते है।

विसर्जन के बाद, उनकी टीम बीच को साफ करने में , सड़क पर घूम रहे जानवरों को खाना खिलाने में, जरूरतमंद लोगों को कपड़े देना, खाना देने में जुट जाती है। गणपति के दौरान जितना पैसा इकट्ठा होता है उस से ये लोग नए पेड़ लगाते है, जो आज के समय में बहुत जरुरी है। ख़ास तौर पर जब साइक्लोन के बाद इतने पेड़ टूट गए है।

बप्पा का मान, आपका सम्मान को काफी टीवी और बॉलीवुड सेलेब्रिटी सपोर्ट कर रहे है जैसे मुनमुन दत्ता, राकेश बेदी,मकरंद देशपांडे, अनंत महादेवन, संदीप सोपारकर, और कई कॉरपोरेट हाउस।

इस इनिशिएटिव का मुख्य कारण ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच अवेयरनेस फैलाना है जिस से लोग एक दूसरे की मदद करे और हमेशा एक जुट होकर रहे।

इस यूनिक और सराहनीय इनिशिएटिव को केयूर शेठ ने शुरू किया है जो रेड चेरी एंटरटेनमेंट के ओनर है और एक इंटरप्रेन्योर है।इनकी कंपनी मुंबई की एक लीडिंग इंडियन आर्टिस्ट, इवेंट और थिएटर मैनेजमेंट कंपनी है।

Related posts

कुछ इस तरह से जाहिर की अमिताभ ने 26 मिलियन फैन्स की ख़ुशी!

Nikki Jaiswal
7 years ago

बिग बॉस के शो पर आये सलमान के भांजे ‘आहिल’!

Sudhir Kumar
7 years ago

New Still of the song titled ‘Chota Sa Fasana’ looks exciting!

Kirti Rastogi
6 years ago
Exit mobile version