मुंबई में पेरेंट्स के साथ रहते हैं। इस पर एक यूजर ने एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन को टैग करते हुए ट्रोल किया. लेकिन इस यूजर ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि अभिषेक बच्‍चन इसका इस अंदाज में जवाब देंगे.

पेरेंट्स के साथ रहना मेरे लिए सबसे प्राउडेस्ट मोमेंट हैं

इस यूजर ने लिखा, ‘अपनी जिंदगी के बारे में बुरा महसूस मत करो. अभिषेक बच्‍चन अभी तक अपने माता-पिता के साथ ही रहते  है.’ इस पर जवाब देते हुए अभिषेक बच्‍चन ने लिखा, ‘हां और यह मेरे लिए सबसे गर्व की बात है कि मैं आज भी उनके लिए हर वक्‍त मौजूद हूं, जैसे वह मेरे लिए हैं. तुम भी कभी ऐसा कर के देखो, तुम्‍हे अपने बारे में शायद थोड़ा अच्‍छा महसूस हो.’ आपको बता दें कि अभिषेक बच्‍चन ने अपने पिता अमिताभ बच्‍चन और मां जया बच्‍चन के साथ पत्‍नी ऐश्‍वर्या और बेटी अराध्‍या के साथ उनके घर जलसा में ही रहते हैं.

जानें और क्या बोले अभिषेक:

अभिषेक ने आगे लिखा- पेरेंट्स के साथ रहना मेरे लिए सबसे प्राउडेस्ट मोमेंट हैं. कभी आप लोग भी आजमाकर देखिए, अपने बारे में अच्छा महसूस करेंगे. आपको  बता दें कि अभिषेक आखिरी बार 2016 में आई फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे. अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ में दिखेंगे. इसमें उनके साथ तापसी पन्नू काम कर रही हैं.

बता दें कि अभिषेक की वाइफ ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ ‘जलसा’ में रहते हैं। दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी. शादी बच्चन फैमिली के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में हुई और रिसेप्शन ताज होटल में हुआ था। शादी के वक्त ऐश्वर्या राय 33 साल की थीं जबकि अभिषेक की उम्र 31 साल थी। आज दोनों 6 साल की बेटी आराध्या के माता-पिता हैं.

7 साल में ऐश्वर्या और अभिषेक ने की एक साथ 6 फिल्में:

ऐश्वर्या और अभिषेक ने 7 साल में ‘ढाई अक्षर प्रेम के'(2000), ‘कुछ ना कहो'(2003), ‘बंटी और बबली'(2005), ‘उमराव जान’ (2005), ‘धूम-2′(2006), और ‘गुरु'(2007) को मिलाकर 6 फिल्मों में काम किया। वहीं शादी के बाद दोनों की फिल्म ‘सरकार राज'(2008) और ‘रावन’ (2010) रिलीज हुई. इसके बाद ऐश्वर्या की फिल्म ‘गुजारिश’ (2010) में नजर आईं, लेकिन फिर पर्सनल लाइफ पर ध्यान देने के लिए उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली.

कुछ साल बाद 2015 में ऐश्वर्या ने ‘जज्बा’ के साथ इंडस्ट्री में कमबैक किया. जिसके बाद वो ‘सरबजीत’ (2016) और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (2016) में भी नजर आईं. वहीं अभिषेक ‘रावन’ के बाद ‘धूम-3’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘हाउसफुल-3’ में नजर आए लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें