बॉलीवुड की दुनिया जितनी चमकदार और ग्लैमरस नजर आती है, उससे ज्यादा आये दिन इस इंडस्ट्री में ऐसे हैरान करने वाले किस्से सामने आते रहते हैं. बता दें कि बॉलीवुड की दुनिया ये फेमस एक्टर अभिनेता भले ही आज काफी ज्यादा उम्र के हो गए हैं, लेकिन इनके कुछ किस्से आज भी जवान हैं और इस किस्से की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप में रह चुके इस एक्टर का ये किस्सा आपके होश उड़ा देगा.

कंगना को किया था ऐसे टॉर्चर:

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सालमन खान के सबसे ज्यादा करीबी में आदित्य पंचोली का नाम है. आदित्य भले ही फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आते हैं, लेकिन पूजा वेदी के इस किस्से से वो आज भी चर्चा में बने रहते हैं. एक ज़माने में आदित्य पंचोली अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं.

actor aditya pancholi relationship (2)
actor aditya pancholi relationship (2)

जब कंगना फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं, तब आदित्य उनके मेंटोर के रूप में मीडिया के सामने आते थे. वहीँ अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने आदित्य को लेकर खुलासा किया था कि वो उन्हें बहुत टॉर्चर कर चुके हैं और काफी कोशिशों के बाद कंगना आदित्य से अपना पीछा छुरा पायी थी.

kangana-ranaut
kangana-ranaut

आपको बता दें कि आदित्य का खुलासा करते हुए कंगना ने ये भी बताया था वो बेटी की उम्र की हैं. वहीँ उन्होनें उस समय उनकी पत्नी जरीना वहाब से भी मदद मांगी थी, लेकिन उन्होनें मदद करने से साफ़ इंकार कर दिया था. इसके बाद में कंगना ने आदित्य पंचोली पर पुलिस केस भी किया था.

पूजा बेदी ने लगया था रेप का आरोप:

pooja vedi
pooja vedi

वहीँ यस बॉस में विलेन का किरदार निभाने के लिए आदित्य को बेस्ट विलेन का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चूका है, लेकिन ये हमेशा से ही अपनी बैड इमेज की वजह से ज्यादा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

pooja vedi and aditya
pooja vedi and aditya

आपको बता दें की आदित्य पंचोली अभिनेत्री पूजा बेदी के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन इनका रिश्ता जल्दी टूट गया था और इसकी वजह थी कि पूजा बेदी ने आदित्य पर रेप का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: अमिषा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, अब जमकर हुई ट्रोल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें