बॉलीवुड में आज पहले से ज्यादा बदलाव हो चुका है, इसी बदलाव ने फेमस टीवी सीरियल शालिनी में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस और एंकर का नाम भी जुड़ चूका है. बता दें कि 46 साल कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया शेयर करती ही रहती हैं. इसीलिए इनकी फिटनेस और फिगर को लेकर हर कोई इनका कायल है, लेकिन इन दिनों इस फेमस हसीना ने साडी में एक्सरसाइज करते एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है.

मंदिरा के वीडियो ने मचाया हड़कंप:

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और एंकर मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा ध्यान रखती हैं. वहीँ  इनकी फिटनेस और फिगर के तो सभी कायल हैं.

https://youtu.be/zrCpQgpnFjM

मंदिरा अपनी इसी फिटनेस को लेकर वो एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पुशअप्स करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें की मंदिरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा कर रख दिया है.

वहीँ हैरानी की बात तो ये है कि मंदिरा जिम पैंट्स या शॉर्ट्स में ऐसा कारनामा नहीं कर रहीं हैं बल्कि साड़ी में वो पुशअप्स कर रही हैं. आपको बता दें की साड़ी में पुशअप्स करना इतना आसान नहीं होता. इसी को लेकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं.

इसिलए मंदिरा अपने इस वीडियो की वजह से हर तरफ चर्चा का विषय बन चुकी हैं और तेजी से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

इंडस्ट्री में मंदिरा का स्टाइल स्टेटमेंट सबसे अलग और हट के है जो उनके फैंस को काफी पसंद है.

आपको बता दें मंदिरा की उम्र 46 साल की हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है.

फिल्मों से दूर मंदिरा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं. सोशल मीडिया पर मंदिरा अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है.

PHOTOS: ‘उमराव जान’ बनी सुष्मिता ने रैंप पर लगाई आग

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें