सोशल मीडिया पर वैसे तो आये दिन कई सारे डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन इन दिनों बिग बॉस के शो धमाल मचाने वाली एक हॉट एक्ट्रेस के डांस ने लोगों के होश उड़ा कर रख दिए हैं. बता दें कि इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है. वीडियो में इस एक्ट्रेस को बेहद बोल्ड अंदाज में डांस करते देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.

करोड़ों लोगों ने देखा ये वीडियो:

https://youtu.be/RIDC0A21DJY

आपको बता दे कि बिग बॉस के शो में अपने हॉट अंदाज से धमाल मचाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा इन दिनों अपने डांस की वजह से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. अभी हाल में हीई आई सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा के गाना ‘स्वैग से स्वागत’ तेजी से हिट हो रहा है, लेकिन बिग-बॉस 9 की कंटेस्टेंड नोरा फतेही ने इस पर डांस कर इस गाने को और भी ज्यादा फेमस कर दिया है. सुपरहिट हो चुके इस गाने पर नोरा कमल का हॉट डांस कर रही हैं.

बता दें कि नोरा फतेही वैसे तो अपना करियर भरा में बना रही हैं, एल्किन ये मूल रूप से मोरक्कन-कनाडियन हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉट अंदाज से  बॉलीवुड में फिल्म “रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन” से बॉलीवुड में कमबैक किया था. वैसे तो नोरा ने ज्यादा फ़िल्में नहीं की हैं, लेकिन ये आये दिन अपना हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री का चाहे कोई भी अवॉर्ड हो नोरा अपने डांस का जलवा वहां जरूर दिखाती नज़र आती हैं. हॉट तस्वीरें और अपने हॉट डांस की वजह से नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी तस्वीरें-वीडियो शेयर करती रहती हैं. इनके चाहने वालों की संख्या सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा है कि इनका हर डांस इनके फैंस देखना कभी नहीं छोड़ते हैं.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: जब भरी भीड़ में इन एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें