छोटे परदे पर अपने करियर की शुरुवात करने वाली जी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस के साथ कानून के रखवाले ने ही ऐसी शर्मनाक मांग कर दी है. जिसके बाद से ये एक्ट्रेस अब तेजी से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जी टीवी के सबे ज्यादा देखे जाने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में ये अभिनेत्री निगेटिव किरदार निभा रहीं हैं और बीते दिनों इनके साथ जो हुआ वह हर किसी के होश उड़ा रहा है. एक पुलिस वाले ने उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट करते हुए ऐसी अश्लील मांग कर डाली है.

पुलिस अफसर ने किये ऐसे कमेंट:

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस तारिका बीते दिनों से अपने साथ हुई इस हरकत की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी, जिस पर यूजरस ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी थी.

https://www.instagram.com/p/BPZUVNQhE9A/?taken-by=shikhasingh

प्रेग्नेंसी की ख़बरों ने किया बिपाशा का बुरा हाल

यहां तक तो सबकुछ ठीक था, लेकिन शिखा सिंह को गुस्सा उस समय आ गया, जब इन्हें ऐसे अश्लील कमेंट करने वाला एक पुलिस वाला निकला.

https://www.instagram.com/p/BNqqi7IBH4P/?taken-by=shikhasingh

इसके बाद शिखा सिंह ने बिना डरे उस पुलिस वाले को सरेआम सोशल मीडिया पर एक्सपोज कर डाला था.

https://www.instagram.com/p/BRNAD_sDvWO/?taken-by=shikhasingh

आपको बता दें कि उस अभिनेत्री की फोटो पर जगदीश गुन्गे नाम के महाराष्ट्र पुलिस के एक अफसर ने अप्प्तिजनक कमेंट किया था कि “खूबसूरत तस्वीर, प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में बिकिनी और माइक्रो मिनी पहने कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर करें”.

https://www.instagram.com/p/BNl1SM1hTuD/?taken-by=shikhasingh

कैटरीना के फोटोग्राफर पर लगा सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

आपको बता दें कि कोई और होता तो इस हरकत पर छुपा हो जाता है, लेकिन एक्ट्रेस शिखा सिंह ने अफसर को सरेआम सोशल मीडिया पर सबक सिखा डाला था. शिखा ने एक्ट्रेस के अश्लील कमेंट का स्क्रीन शॉट इंस्ट्रागाम पर पोस्ट कर डाला था.

https://www.instagram.com/p/BeAgeKeF5b6/?taken-by=shikhasingh

वहीँ इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा कि “लोग आप तक पहुंच नहीं पाते सिर्फ इस वजह से यह नहीं कहा जा सकता कि वह गाली-गलौच नहीं करते हैं. अब्यूज कंट्रोल है, जबरदस्त बेइज्जती और दिल दुखाने वाले शब्द, आप इनसे बच कर नहीं भाग सकते। जगदीश गुन्गे शर्म आनी चाहिए, #मुंबईपुलिस”.

शाहरुख को पसंद नहीं ऊची आवाज़ : अनुराग कश्यप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें