बॉलीवुड स्टार्स को देखने के लिए अक्सर ही उनके चाहने वालों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है, लेकिन आज अहम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको फैंस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा था. बता दें की ये उस वक्त की तस्वीर है जब भरी भीड़ में इन फेमस अभिनेत्रियों के साथ इस तरह की शर्मनाक हरकत (actresses embarrassed) उन्ही के फैंस ने की. हमेशा कैमरों की नजर में रहने वाले ये स्टार अक्सर छेड़खानी का शिकार हो चुकी हैं और इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

1- करीना कपूर (actresses embarrassed):

करीना कपूर भले ही अभी कुछ दिनों से फिल्मों में नहीं नजर आ रही हैं, लेकिन वह आज भी करोड़ों फैंस के दिलों में राज करती हैं.  बता दें कि 2013 में एक इवेंट के दौरान करीना कपूर छेड़छाड़खानी (actresses embarrassed) का शिकार हुई थी.

KAREENA KAPOOR
KAREENA KAPOOR

ये घटना तब की है जब करीना इवेंट खत्म होने के बाद बाहर आ रही थीं और तभी वहां  भीड़ में कुछ लोगों ने उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी. बता दें कि इस दौरान वहां मौजूद बाउंसर्स ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला था.

2- तापसी पन्नू कई बार हो चुकी छेड़छाड़ का शिकार:

tapseepannu
tapseepannu

आपको बता दें कि तापसी पन्नू बॉलीवुड के अभी सबसे यंग एक्ट्रेस हैं, लेकिन इन्होने फिल्म नाम शबाना से अपना कद आज बहुत उंचा कर लिया है. साला 2016 में तापसी रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ के एक प्रमोशनल इवेंट में गई हुई थी, जहाँ उन्होंने खुलासा किया था कि राजधानी  दिल्ली जैसे काफी जागरूक शहर में भी उन्हें अक्सर छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ता था. तापसी के मुताबिक कॉलेज के दिनों में कई बार बस में लोग उन्हें गलत तरीके से छूते और छेड़छाड़ करते थे. वहीँ जब वह भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जाया करती थीं, तो अक्सर लोग यहां-वहां हाथ तक लगाते थे.

3- दुर्गा पूजा के दौरान कैटरीना कैफ के साथ हुआ ऐसा:

bollywood actresses
bollywood actresses

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं  गई हैं, अपनी खूबसूरती और बेमिशाल एक्टिंग के दम पर कैटरीना कैफ खूब नाम कमाया है. साल 2005 में कैटरीना कैफ साउथ कोलकाता की एक दुर्गा पूजा कमिटी के फंक्शन में शामिल हुई थी. जहाँ इवेंट पूरा करने के बाद भीड़ के कुछ लोग उनकी पर्सनल सिक्युरिटी को हटाते हुए करीब पहुंच कर छेड़खानी करने लगे थे.

4- सुष्मिता सेन:

आपको बता दें कि 40 साल पार कर चुकी ये एक्ट्रेस आज अपने हुश्न और सुन्दरता से बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं, लेकिन सुष्मिता सेन भी एक बार छेड़खानी का शिकार हो चुकी हैं. अपनी ड्रेस की वजह से सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था.

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन

5- सोनम कपूर के साथ छेड़छाड़:

आपको बता दें कि एक्ट्रेस को देख फैंस इतने ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं कि वह अपने पर काबू नहीं कर पाते हैं. इसी के चलते एक मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर को शर्मिंदा होना पड़ा था. फिल्म ‘रांझणा’ के प्रमोशन के लिए सोनम जब एक थिएटर में पहुंचीं, तो उन्हें कुछ क्रैजी फैन्स की छेड़खानी का शिकार होना पड़ा था. हालांकि, वहीँ  साऊथ फिल्मों के स्टार धनुष ने उस दौरान उनकी मदद की और उन्हें वहां से बाहर निकाला.

सोनम कपूर
सोनम कपूर

ये भी पढ़ें, ढोंगी साधू कर रहा था गंदा काम, बच्चे ने देखा तो उतारा मौत के घाट

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें