बॉलीवुड में आज भी अगर खूबसूरती की बात करेंगे तो सबसे पहला नाम बच्चन परिवार कि बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन का नाम सामने आएगा, लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या रॉय सभी मीडिया चैनल्स से लेकर सोशल मीडिया तक तेजी से चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि 29 साल के एक युवक ने इन सबूतों के साथ ऐसा चौकाने वाला दावा किया है कि हर किसी के होश उड़ गए है. इस युवक का कहाँ है कि ऐश्वर्या रॉय बच्चन उनकी मां हैं और इस दावे (aishwarya rai mother sangeeth) के बाद से ये खबर आग की तरह सभी जगह फैलती चली जा रही है.

माँ ऐश्वर्या ने लंदन में दिया जन्म (aishwarya rai mother sangeeth):

आपको बता दें कि करीब 10 साल पहले ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली थी और इसके बाद इनके जीवन में एक नन्ही सी मेहमान 6 साल की बेटी आराध्या ने कदम रखा, लेकिन आंध्रप्रदेश से आये संगीत कुमार नाम एक शख्स का कहना है कि ऐश्वर्या रॉय ने फिल्मों में आने से पहले आईवीएफ टेक्नीक के जरिए साल 1988 में मुझे लंदन में जन्म दिया था.

ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन
ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन

उसने कहा कि वह 3 से 27 साल तक चोड़ावरम नाम की जगह पर रह रहा था और इससे पहले दो साल तक वह वृंदा कृष्णराज रॉय की फैमिली के साथ रह रहा था. उसका कहन है कि पिछले साल ही उसके  नाना कृष्णराज रॉय का देहांत हो गया था. वहीँ उसका ये भी कहना है कि उसके मामा आदित्य रॉय है.

aishwarya rai mother sangeeth 1
aishwarya rai mother sangeeth 1

कहा- मिस कर रहा माँ ऐश्वर्या को:

बता दें की संगीत नाम के युवक का कहाँ है कि वह 27 साल से अपनी फैमिली को मिस कर रहा है और अगर उसे ऐश्वर्या रॉय के बारे कुछ भी पता होता तो वह तुरंत उनके पास पहुँच जाता, हालाँकि संगीत की इन बातों को लोगों ने बेमतलब करार दिया है. संदीप जिस समय अपने जन्म की बात कर रहा है. उस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन की उम्र महज 14 साल की ही थी.

aishwarya rai mother sangeeth
aishwarya rai mother sangeeth

‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त ऐश्वर्या:

आपको बता दें कि ऐश्वर्या अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा राजकुमार राव और अनिल कपूर भी लीड रोल में हैं. वहीँ ऐश्वर्या और अनिल सालों बाद फिल्मों में एक साथ आ रहे हैं. दोनों ने साल 2000 में आई फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ और 1999 में आई फिल्म ‘ताल’ में साथ नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें, ऐसे शौक पर प्रेमी ने खर्च किये करोड़ों, अब किया ऐसा बुरा हाल कि…

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें