बॉलीवुड में खतरों से खेलने वाले खिलाड़ी अक्षय कुमार रियल लाइफ में बहुत डरपोक हैं। लेकिन उन्हें डर अंधेरे, पानी या ऊंचाई से नहीं बल्कि अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से लगता है। अक्षय की आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ की को-स्टार कपूर ने उनके इस राज़ का खुलासा किया। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, अक्षय टीना से बहुत डरते हैं।

akshay kumar1
akshay kumar1

फिल्म ‘पैडमैन’ की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि, मैं ट्विकल को काफी समय से जानती हूं। डायरेक्टर आर. बाल्की के साथ जब हम फिल्म को लेकर बात करते थे तो वो कभी इंटरफेयर नहीं करती थीं। हम सेट पर भी एक तहज़ीब से रहते थे। क्योंकि इस जहाज़ के कैप्टन वो थे और उन्हें ही आखिरी फैसला लेना होता था। ट्विंकल भी इस बात का खास ख्याल रखती थीं।

akshay kumar, sonam kapoor and twinkle khanna
akshay kumar, sonam kapoor and twinkle khanna

हाज़िर जवाब हैं ट्विंकल

बता दें कि ये फिल्म 25 जनवरी से सिनेमाघरों में देखी जाएगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर अहम किरदार में नज़र आएंगे। ये फिल्म महिलाओं के लिए सस्ते सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार करने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है।
वैसे अक्षय के डर के बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन ट्विंकल खन्ना की हाज़िर जवाबी ऐसी है कि कोई भी उनके सामने घबरा जाए। इसका एक नज़ारा हम करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी देख चुके हैं। जहां ट्विंकल ने अपनी हाज़िर जबाबी को देखकर शो के होस्ट करण जौरह भी हैरान रह गए।

Koffee With Karan
Koffee With Karan

ये भी पढ़ें: PHOTOS: डब्बू के कैलेंडर में टॉपलेस नज़र आईं कई ऐक्ट्रेसेस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें