ये ख़बर तब सामने आई, जब अक्षय बिग बॉस के फिनाले में अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘पैडमेन’ के प्रमोशन के लिए सलमान खान के साथ नज़र आए। यहां अक्षय बिना बाल के नज़र आए।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘पैडमेन’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस पूरे प्रमोशन के दौरान अक्षय का गंजा लुक सुर्खियों में बना हुआ है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ के ‘ब्‍लेड’ लुक को अपनाने की वजह क्या है। मीडिया के मुताबिक अक्षय कुमार ने अपना ये लुक अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग के लिए किया है। दरअसल, यह चर्चाएं तब चल रही हैं, जब अक्षय बिग-बॉस के फिनाले में अपनी फिल्‍म ‘पैडमेन’ के प्रमोशन के लिए सलमान खान के साथ नज़र आए। जहां अक्षय बिना बालों के स्टेज पर खड़े हैं।

akshay kumar
akshay kumar

अगली फिल्म के लिए हुए गंजे हुए अक्षय

अक्षय के इस लुक को देखकर शुरुआत में कयास लगाए जा रहे थे कि अक्षय ने ये सर्जरी इसलिए करायी है क्‍योंकि वो हेयर ट्रांसप्‍लांट सर्जरी से बचना चाहते हैं। मीडिया के ज़रिए ख़बर मिली कि, ‘अक्षय के बालों की जड़ें काफी कमज़ोर हो गई हैं और अब वो नकली बालों को नहीं बरदाश्त कर सकतें।’ वहीं दूसरी ओर अक्षय अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अपने असली लुक में रहने पर काफी तारीफें भी भी बटोर रहे थे।

akshay 2
akshay 2

पैडमैनदेगी पदमावत को टक्कर

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्‍म ‘पैडमेन’ 25 जनवरी से सिनेमाघरों में देखी जाएगी। इस फिल्‍म को संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ को बॉक्‍स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देनी होगी। हालांकि अक्षय कुमार इस बात से बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं कि ‘पद्मावत’ से उनकी फिल्म ‘पैडमैन’ भिड़ सकती है। ‘पैडमेन’ के इस प्रोडक्‍शन पर अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना पहली बार प्रोड्यूसर बन रही है।

padman and padmavat
padman and padmavat

ये भी पढ़े:तो इस कारण बिग-बॉस नही जीत पाए विकास गुप्ता

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें