कैप्टन व्योम’ और ‘नूरजहां’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके मिलिंद सोमण को लेकर खबरें आई थी की वो बहुत जल्द दूसरी शादी करने वाले थे. पर अब पता चला है की उनकी गर्ल फ्रेंड अंकिता कंवर उन्हें छोड़ के चली गई हैं. 

गर्ल फ्रेंड  अंकिता कंवर ने मिलिंद सोमण को छोड़ा:

‘कैप्टन व्योम’ और ‘नूरजहां’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके मिलिंद सोमण को लेकर खबरें थीं कि वे जल्द दूसरी शादी करने वाले हैं. लेकिन अब चर्चा है कि गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर उन्हें छोड़कर चली गई हैं. जी हां, 52 साल के मिलिंद जिस 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से दूसरी शादी करना चाहते थे उसी ने उन्हें डंप कर दिया है.

इसी हफ्ते 27 साल की अंकिता का मिलिंद से अलगाव हो गया है। दरअसल वे 26,000 महीना सैलरी पर फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही थी। जॉब के बीच बचे हुए फ्री टाइम में वे अक्सर फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं। इसी गेम से हाल ही में उनका 8,73,982 रु. का जैकपॉट लगा है. इस जैकपॉट के मिलने के बाद से उन्होंने मिलिंद से कॉन्टेक्ट करना भी बंद कर दिया है.

अंकिता कंवर ने इंटरव्यू में कहां:

हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू भी दिया है. जिसमें उन्होंने कहा, “मैं अभी उम्र में बहुत छोटी हूं और मेरे साथ चीजें बहुत तेजी से घट रही हैं. मुझे मेरी फ्रीडम चाहिए. मैं इस पैसे से अपनी फैमिली की मदद और ट्रेवल करना चाहती हूं। मैं अभी इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहती। मुझे लगता है कि ये बात मिलिंद और मेरे फ्रेंड्स समझेंगे.

अचानक अंकिता के लखपति बनने के बाद से मिलिंद उन्हें कॉल लगा रहे हैं साथ ही मैसेज भी कर रहे हैं लेकिन उनकी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आ रहा है।

शादी की डेट हुई फिक्स:

21 अप्रैल को मिलिंद अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी करने वाले थे. आपको बताते चले कि शादी गुपचुप तरीके से अलीबाग में होगी. इस शादी में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे. हलाकि अब तक इसकी कोई जानकारी नही आईं हैं.

कुछ समय पहले ही सगाई की खबर उड़ी थी.

आपको बताते चले की कुछ दिनों पहले ही अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनकी उंगली में अंगूठी नजर आ रही थी। इसके बाद से मीडिया में खबर उड़ने लगी थी कि उन्होंने मिलिंद से सगाई कर ली थी। फोटो में अंकिता के साथ मिलिंद भी नजर आ रहे थे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें