पूरा बॉलीवुड इस समय शोक की लहर में डूबा हुआ है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी ने का निधन हो चुका है जिसके बाद पूरे देश में लोग उनकी आकस्मात मौत से ग़मगीन हो चुके हैं. दुबई में देर रात दिल का दौरा (कार्डियक अरेस्ट) पड़ने से 54 साल की इस अदाकारा का निधन होने से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. श्रीदेवी के निधन की खबर जब उनके सौतेले बेटे अर्जुन कपूर को मिली तो उनकी प्रतिक्रया काफी हैरान कर देने वाली थी.

दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी का निधन:

आपको बता दें कि दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं. उनके साथ पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी थीं. जबकि बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही थी. दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी. मोहित बॉनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं. इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं. उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे. श्रीदेवी ने कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जबकि शादी समारोह की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं. मगर इसी कार्यक्रम के दौरान दिल का दौरा पड़ने से अचानक श्रीदेवी का निधन हो गया है. इसकी खबर सामने आते ही पूरे दुनिया में मानों जैसे हड़कंप मच गया.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=S1oN8XdGFYc” controls=”true” autoplay=”false” loop=”false” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

फूट-फूट कर रोये अर्जुन :

भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक और काली रात सामने आयी. श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं. श्रीदेवी के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सहित पूरे देश को तगड़ा झटका लगा है.

sridevi death

श्रीदेवी के साथ उनके सौतेले बेटे और अभिनेता अर्जुन कपूर का रिश्ता कड़वाहट भरा रहा था. मगर जैसे ही अर्जुन को उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी के निधन की खबर मिली, वे तुरंत सेट पर ही फूट-फूट कर रोने लगे जिसे देख कर सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान हो गये.

sridevi death

अर्जुन तुरंत फिल्म की शूटिंग को रोककर अमृतसर से मुंबई वापस अपने घर पहुंचे. अर्जुन भले श्रीदेवी को अपनी माँ न मानते हों मगर उनका इस तरह रोना बताता है कि उनके लिए अर्जुन के दिल में कितनी इज्जत और हमदर्दी थी.

sridevi death

कई मशहूर हस्तियाँ पहुँची :

अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर मिलते ही अनिल कपूर के घर फ़िल्मी हस्तियों का ताँता लग गया. निर्माता-निर्देशक करण जौहर इस खबर को मिलते ही श्री देवी की बेटी जान्हवी को लेकर घर पहुंचे.

sridevi death

इसके अलावा फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा भी श्रीदेवी के घर पहुँच गये.

sridevi death

मलाइका अरोरा को भी जैसे ही श्री देवी के निधन की खबर मिली वे भी तुरंत ही अर्जुन कपूर के घर पहुंच गयी. इसके अलावा कई अन्य और मशहूर बॉलीवुड हस्तियाँ रात भर श्रीदेवी के घर पहुँचती रहीं.

sridevi death

ये भी पढ़ें : दोपहर बाद दुबई से मुंबई आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें