बीती शाम हुए सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन में जहां बॉलीवुड का हर सितारा पंहुचा और सभी ने रिसेप्शन पार्टी को बहुत एन्जॉय किया. बॉलीवुड के बड़े सितारों ने अपनी मौजूदगी से इस फंक्शन में चार चाँद लगा दिए और सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने फैशन सेंस से सबको चौका दिया.

रिसेप्शन पार्टी के ख़ुशी के माहौल के बीच वहीँ हल्की तनातनी भी देखने को मिली. सोनम कपूर की शादी के हर फंक्शन के फोटोज और वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. उन्ही में से एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमे अर्जुन कपूर, सलमान खान को नज़रंदाज़ करते नज़र आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BiiHr0SFMSS/

सोशल मीडिया पर एक विडियो बहुत वायरल हो रही है जिसमे सलमान खान सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन पार्टी में एंट्री करते हैं. जिसमे उनके साथ जैकलीन फ़र्नान्डिस नज़र आती हैं. जैसे ही सलमान होटल में अन्दर आते हैं कटरीना कैफ उनसे मिलने के लिए आती हैं.

आगे बढ़ने पर बोनी कपूर सलमान खान से मिलते हैं और सलमान के माथे पर चूम कर उन्हें आशीर्वाद देते हैं. इसी जगह पर खड़े अर्जुन कपूर सलमान से बिना मिले आगे बढ़ जाते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bih4Pt8hVlx/

सलमान हैं अर्जुन से नाराज:

मालूम हो काफी समय से सलमान खान और अर्जुन कपूर के बीच कई मतभेद चल रहे हैं. कुछ समय पहले अर्जुन कपूर और मलाईका अरोरा के अफेयर की चर्चा बनी हुई थी. और उसी दौरान मलाईका अरोरा और अरबाज़ खान का तलाक हो गया. सलमान खान इसी कारण अर्जुन कपूर से दूर दूर रहते हैं. सूत्रों की मानें तो सलमान खान, मलाईका अरोरा और अरबाज खान के तलाक की वजह अर्जुन कपूर को मानते हैं.

अर्जुन कपूर हमेशा से ही सलमान के बड़े फैन रहे हैं. वो सलमान को अपना स्टाइल आइकॉन माना करते थे. ऐसे में अपने फेवरेट एक्टर को इगनोर करना काफी अजीब लगता है.

 

Sonam Kapoor ties the knot with Anand Ahuja: Pics

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें