हाल ही में घर से आउटिंग के लिए निकली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु को मीडिया ने प्रग्नेंट बताया, गाड़ी में बैठते समय उन्होंने अपने पेट पर बैग रख लिया था, बस तभी से उनकी बप्रेग्नेंसी की बातें मीडिया में वायरल हो गईं।

बिपाशा ने सोशल मीडिया पर जताई नराज़गी

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। फिर चाहे बात हो बिपाशा के अस्पताल जा के नॉर्मल चेकअप कराने की या फिर किसी लूज ड्रेस में नज़र आनेकी, बिपाशा की हर एक्टिविटी पर मीडिया के कैमरें तैनात हैं। बीते दिनों ही बिपाशा बसु कहीं आउटिंग पर निकलीं और कार में बैठते समय उन्होंने अपने पेट पर बैग रख लिया। जी बस तब से ही मीडिया ने उन्हें अपना टारगेट बना लिया। जिसे लेकर बिपाशा ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी जताई।

bipasha basu 4
bipasha basu 4

मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं: बिपाशा

बिपाशा ने इस मामले पर सफाई देते हुई ट्वीट किया कि, मैं एक बार फिर हैरान हूं। मैं एक बैग अपनी गोद में लेकर अपनी कार में बैठ रही थी और तभी वहां कुछ मीडिया वालों ने मुझसे प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, आप लोग धैर्य रखें। ऐसी खबरों पर ध्यान न दें मैं प्रेग्नेंट तभी होंगी जब हम चाहेंगे।

पिछले कई दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं लेकिन हर बार बिपाशा खुद समाने आकर इन बातों को बेबुनियाद बताकी हैं।  साल 2016 में बिपाशा बसु ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। दोनों ने हॉरर फिल्म ‘अलोन’ में साथ-साथ काम भी किया था। यही पर दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनो ने शादी कर ली। इसी महीने सात जनवरी को बिपाशा ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

bipasha karan
bipasha karan

ये भीं पढ़े: एक बार फिर दूल्हा बनेंगे अभिनेता ऋतिक रोशन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें