फ़िल्म जगत की दुनिया में काम करने वाले बॉबी देओल के करियर में एक वक्त ऐसा भी जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना तक बंद हो गया था. इस दौरान ये सिर्फ होम प्रोडक्शन फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ सीरिज और ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में ही नजर आये थे. पर अब उनको कई सारे काम मिलने लगे हैं.’रेस’ फिल्‍म की तीसरी सीरीज से जबसे सलमान खान जुड़े हैं, यह फिल्‍म काफी सुर्खियां बटोर रही है. अब इस फिल्‍म की तरफ से बॉलीवुड में काम मांगने की खुलकर बात कह चुके सुपरस्‍टार धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल के लिए अच्‍छी खबर आई है.

एक साथ नजर आएंगे बॉबी देओल और सलमान:

आपको बताते चले कि 90 के दशक में कई फिल्मों में काम करने वले बॉबी देओल के करियर में एक वक्त ऐसा भी जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना तक बंद हो गया था. इस दौरान वे सिर्फ अपने होम प्रोडक्शन फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ सीरिज और ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में ही केवल नजर आऐ थे. बता दें कि सलमान भी रेस 3 का हिस्सा है. सलमान और बॉबी देओल एक साथ इस फ़िल्म मे नजर आने वाले है.

सलमान खान ने किया मोटिवेट :

उनके इस चेंज लुक ने उन्हें इस प्रोजेक्ट के काबिल बनाया हैं. उनके इस लुक की वजह कोई और नही बल्कि सलमान खान को बताया जा रहा हैं. अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ में बॉबी देओल एकदम डिफरेंट लुक में नजर आएंगे.

बॉबी देओल ने इंटरव्यू में कहा :

उन्हें अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए सलमान खान ने ही मोटिवेट किया था. इसी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से वे दोबारा लाइमलाइट में आ पाए हैं बॉबी ने बताया कि वे अपनी फिटनेट पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे. और इसी वजह से उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलना बंद हो गए.

उनका कहना हैं की सालमन खान की वजह से ही वो आपनी फ़िटनेस पे फोकस कर पाऐ थे. बॉबी का कहना हैं कि ‘सलमान मेरे लिए किसी इंस्पीरेशन से कम नहीं है. इनका कहना हैं कि सलमान ने अपने पर्सनल ट्रेनर राकेश उदियार को मुझे ट्रेन करने को कहा था.

राकेश की देखरेख में उनके असिस्टेंट प्राजवाल ने मुझे हेल्प कि थी. ट्रेनिंग सेशन के दौरान उन्होंने वेट और कार्डियो रिलेटेड एक्ससाइज की. साथ ही स्पेशल डाइट भी फॉलो की जिसमें प्रोटीन और फाइबर अधिक मात्रा में थे.

अपकमिंग फ़िल्म ‘रेस-3’ पर एक नजर :

रेस 3′, ‘रेस’ फ्रेंचाइज का तीसरा पार्ट है जिसे रमेश तौरानी और सलमान खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ‘रेस 3’ में बॉबी देओल और सलमान के अलावा जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह, अनिल कपूर, शाकिब सलीम भी नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल जून में रिलीज होने वाली हैं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें