बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सांवत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने एक विदेशी रेसलर से पंगा ले लिया जिसका खामियाजा उन्हें हॉस्पिटल में भुगतना पड़ रहा है। हरियाणा में एक विदेशी रेसलर रेबल के साथ राखी की रिंग के अंदर फाइट हुई। इस दौरान रेबल ने राखी को हवा में उठाकर ऐसा जमीन पर पटका कि उनकी कमर टूट गई और उन्हें फौरन हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी ने बताया धोखा :

हॉस्पिटल में भर्ती राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनके साथ धोखा हुआ है। उन्होंने बताया कि यह कोई फाइट कॉम्पिटिशन नहीं, बल्कि यह एक डांस कॉम्पिटिशन था और डांस के दौरान उनके साथ धोखा हुआ। डांस के नाम पर विदेशी रेसलर ने रिंग के अंदर राखी को उठाकर पटक दिया। राखी सावंत अभी हॉस्पिटल में भर्ती हैं लेकिन फिर भी दर्द से कराहते हुए कहा, ‘मैं थोड़ी ठीक हो जाऊं, फिर रिंग पर उस फिरंगी रेसलर को पकड़कर मारूंगी

पूरे शरीर में आयी है चोटें :

राखी ने कहा कि उसे किसने भेजा है, मुझे मारने के लिए मुझे नहीं मालूम है। रेबल ने मुझ पर हमला किया, मैं उसे जरूर मारूंगी।’ राखी ने कहा, ‘मैं जल्दी ठीक होकर उसे (फिरंगी रेसलर रेबल) मारूंगी… मैं उसे जरूर मारूंगी. मैं कल रात से हॉस्पिटल में हूं। मेरा फिजियोथेरेपी किया गया और डॉक्टर ने कमर में पैन किलर्स के इंजेक्शन्स दिए हैं और मुझे नहीं पता आगे क्या होगा ?

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें