बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के बाद अब ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक शो में रणवीर को लेकर एक खास खुलासा किया है। रणवीर और दीपिका के प्यार के चर्चे बॉलीवुड में काफी आम हो चुके हैं,  लेकिन मीडिया के सामने इस बात से कभी अग्री नहीं हुए। आम तौर पर दोनों को एक ही देखा जाता है।

deepika and ranveer
deepika and ranveer

ऐसा अक्सर सुनने में आया है कि एक रणवीर सिंह ने टीवी शो के दौरान अपने अतरंगी स्टाइल में दीपिका से अपने प्यार का इज़हार किया,  लेकिन इस बार दीपिका ने एक शो में रणवीर को लेकर एक खास बात शेयर की है।

रणवीर हैं बेस्ट किसर : दीपिका पादुकोण

सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक वीडियो काफी तेज़ी से ट्रोल हो रहा है, जिसमें दीपिका अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर के बारे में कुछ खास बातें बताती नज़र आ रही हैं।

ranveer kissed deepika
ranveer kissed deepika

इस वीडियो में दीपिका ने कहा है कि,‘रणवीर सिंह बेस्ट किसर (Kisser)  हैं’ इस वीडियो नेहा धूपिया के शो बीएफएफएस का है, जिस में दीपिका गेस्ट के तौर पर नज़र आईं थी। इस शो में दीपिका अपनी छोटी बहन अनिष्का के साथ पहुंची थी।

deepika and anishka
deepika and anishka

आपको बता दें कि 2013 संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म ‘गोलियों की रासलीला, राम-लीला’ के सेट पर इनके लव अफेय की शुरुआत हुई थी। जिसके बाद से अब दोनों साथ हैं। रणवीर सिंह ने अक्सर कैमरे के सामने कहा कि वो दुनिया के ‘बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड’हैं लेकिन, दीपिका ने रणवीर से जुणी कोई बात कभी मीडिया के सामने नहीं कही।

ranveer and deepika at award show
ranveer and deepika at award show

एक अवॉड फंगशन में भी रणवीर ने दीपिका से सबके सामने अपनी फीलिंगेस को शेयर किया था। पर इस बार दीपिका ने पहली बार रणवीर को लेकर ये बयान देकर सबको चौंका दिया है। खबरों के मुताबिक बाते दिनों ही ये खबरें काऱी सुर्खियों में रहीं थी कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

ये भी पढ़ें : अब वेब सिरीज की राह पर विवेक ऑबराय

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें