बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद के भाई ईशान खट्टर स्टारर ‘धड़क’ की रिलीजं डेट आ चुकी है। करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म ‘धड़क’ इन दोनों सितारों के लिए पहली डेब्यू फिल्म होगी। पहले इस फिल्म की रिलीज़िंग डेट 6 जुलाई रखी गई थी। पर अब ये फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में देखी जाएगी। धड़क, मराठी ब्लॉक बस्टर ‘सैराट’ की रीमेक है। इस फिल्म का डाएरेक्शन शशांक खेतान द्वारा किया गया है। फिल्म धड़क की रिलीज डेट भी शेयर किया है।

Dhadak 2
Dhadak 2

कुछ ऐसी है ‘धड़क’ की कहानी

शिफ्ट होने की वजह का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। धड़क के प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्विटर पर नई डेट की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर

film scene
film scene

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की कहानी अलग-अलग जाति की लड़के-लड़की की रोमांटिक प्रेम कहानी पर आधारित है। ये फिल्म मौजूदा दौर में ऑनर किलिंग की भयावहता को दर्शाती है। हालांकि रीमेक की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव भी किए गए हैं।

 

गोवा फिल्म फेस्टीवल में जाह्नवी रहीं चर्चा का विषय

गोवा के फिल्म फेस्टीवल में जाह्नवी कपूप खूब सुर्खियों में रहीं। आपको बता दें कि, इस मराठी फिल्म ने मामूली बजट में बनी सैराट ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के बेहकरीन रिकॉर्ड कायम किया था। 100 करोड़ क्लब में शामिल होकर इस फिल्म ने इतिहास बना दिया था। महाराष्ट्र के कई सिनेमाघरों में नागराज की सैराट लागातार 100 दिन दर्शकों के बीच अपना जादू बनाए रखा।

goa film festival
goa film festival

अब इसकी रीमेक ‘धड़क’ का बेसब्री से इतज़ार किया जा रहा है। जाह्नवी और ईशान की ये डेब्यू फिल्म दर्शकों कितना एंटरटेन कर पाती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म मराठी फिल्म ‘सैरेट’  के मुकाबले किछ तो कमाल दिखा पाएगी। ज़ाहिर है कि दर्शकों को जानवी और ईशान की जुगरबंदी का बेसबरी से इंतेज़ार होगा।

 

ये भी पढ़ें : अब ‘हीरो’ से ‘ज़ीरो’ बनेंगे किंग खान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें