बॉलीवुड के अक्षय कुमार और सोनम कपूर इस समय अपनी रिलीज हुई फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में काफी व्यस्त है. पिछले साल उन्हें अपने संबंधित फिल्मों रुस्तम और नीरजा के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. वहीँ इस बार अक्षय की रिलीज हुई ये फिल्म लगता है सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी, लेकिन अब ‘पद्मावत’ के बाद ‘पैडमैन’ इंटरनेट पर लीक होने से बॉलीवुड में हड़कंप सा मच गया है. इस वेबसाइट पर फिल्म लीक हुई है.

अगले पेज पर पढ़ें ये पूरी खबर…

‘पद्मावत’ के बाद पैडमैन हुई इंटरनेट पर लीक:

आपको बता दें की बीते दिन विवादों में घिरी रहने वाली फिल्म ‘पद्मावत’ के लीक होने से पूरे बॉलीवुड में हंगामा सा मच गया था. वहन अब एक बार ऐसा हुआ है, जी हाँ पद्मावत जे बाद  बाद ‘पैडमैन’ भी फेसबुक पर वायरल हो गया है.

इस फिल्म को 5 हजार से ज्यादा बार शेयर किया गया है. वीडियो में filmyhit.com का नाम दिखाई दे रहा है. आपको याद दिला दें कि ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हुई है.

padman leak in facebook
padman leak in facebook

आपको बता दें की ‘पैडमैन’ को क्रिटिक्स ने खूब सराहा है और इसे दर्शकों का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म ने पहले ही दिन फिल्म ने 10.26 करोड़ रुपये की कमाई की है.

padman leak in facebook 1
padman leak in facebook 1

VIDEO: साड़ी में पुशअप्स करते मंदिरा के वीडियो ने मचाया हड़कंप

पद्मावत को भी यूजर ने किया था FB लाइव:

आपको बनता दें की डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ बीते दिन रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर लीक हो गई है.

‘आशीष कुमार आशु’ नाम के यूजर ने फेसबुक पर 25 मिनट की एक वीडियो क्लिप शेयर की है. इसमें दीपिका पादुकोण को शिकार करते देखा जा रहा है साथ ही महाराज रतन सिंह से पद्मावती की मुलाकात वाला सीन भी इस क्लिप में दिखाई दे रहा है.

PHOTOS: अपनी ताजा तस्वीरों से शर्लिन ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें