बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियाँ हैं जो अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर अपना लोहा मनवती हैं मगर इन सभी नामों में दिग्गज अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम सबसे ऊपर है। रवीना 90 के दशक की मशहूर हीरोइन है जो इन दिनों गिनी-चुनी फ़िल्में करती हैं। रवीना टंडन के फैंस के संख्या आज भी कम नहीं हो पायी है। आज भी जो उन्हें देखता है, उनका दीवाना बन जाता है। मगर इस बीच रवीना टंडन एक बड़ी मुसीबत में फंस गयी हैं। पुलिस ने उनके ऊपर FIR दर्ज कर कार्यवाई की तैयारी कर ली है।

रवीना पर दर्ज हुई FIR :

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रैस रवीना टंडन इन दिनों मुश्किल में फंस गई हैं। रवीना पर पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई है। असल में रवीना उड़ीसा के मशहूर लिंगराज मंदिर में एक एड फिल्म की शूटिंग कर रही थी। मंदिर में मोबाइल का इस्तेमाल करने के करण उनके खिलाफ लिंगराज पुलिस थाने में शिकायत की गई है। रवीना के खिलाफ ये शिकायत लिंगराज मंदिर के अधिकारियों ने दर्ज कराई हैं।

raveena tandon

रवीना मंदिर में ‘नो कैमरा जोन’ में विज्ञापन की शूटिंग कर रही थीं। सोशल मीडिया पर रवीना टंडन का मंदिर में शूट हुआ वीडियो सामने आने के बाद उनके खिलाफ मंदिर के अधिकारियों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में रवीना टंडन ने किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है।

raveena tandon

ऐड में दे रही थी ब्यूटी टिप्स :

कुछ दिन पहले रवीना उड़ीसा के लिंगराज मंदिर में एक ऐड की शूटिंग के लिए गयी थीं। इसमें वह महिलाओं को ब्यूटी टिप्स देती नजर आ रही हैं। रवीना जिस जगह पर इस ऐड फिल्म की शूटिंग कर रही थी, वो जगह मंदिर में ‘नो कैमरा जोन’ एरिया था।

raveena tandon

इसके बाद भी रवीना ने ऐड फिल्म की शूटिंग को पूरा किया। मंदिर प्रबंधक ने रवीना के इस काम पर कड़ी कार्यवाई करते हुए नजदीकी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। इसके पहले भी कई फिल्म स्टार्स पर इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं।

raveena tandon

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें