बॉलीवुड के मशहूर डाएरेक्टर राम गोपाल वर्मा (RGV) ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ का ट्रेलर रिलीज किया है। रिलीज होने के साथ ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। इस फिल्म में अमेरिकी अडल्ट स्टार मिया मालकोवा अहम किर्दार में नज़र आएंगी। ट्रेलर में मालकोवा ने अपनी ज़िदगी में सेक्स के मायने बतोये हैं। इस ट्रेलर ने इंडिया आते ही पूरे सोशल मीडया पर अपना जादू चला दिया है। इसे इंडिया में सबसे जबरदस्त रिस्पॉंस मिला है।

पोस्टर में न्यूड नज़र आईं मलकोवा

आज RGV ने मालकोव की दो बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं, जिनमें वो न्यूड नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए RGV ने लिखा है कि, एक महिला के शरीर से खूबसूरत दुनिया में कोई भी जगह नहीं है।इसे रिलीज करते हुए राम गोपाल वर्मा ने फेसबुक पर कहा है कि, ”ये ना तो कोई फिल्म है, ना ही शॉर्ट फिल्म और ना ही सीरिज। ये मिया मालकोवा के बारे में है जो बता रही हैं सेक्स के बारे में वो क्या सोचती हैं और उसका जिदंगी में क्या महत्व हैं। इस फिल्म में वो जो दिखा रही है उसमें मैं एक ह्यूमन बींग और डाएरेक्टर की तरह पूरा यकीन रखता हूं.”

mia malkova
mia malkova

कैसा रहा RGV का इस फिल्म से जुड़ा अनुभव

बीतें दिनों पहले ही इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ किया गया था। उन्होंने  लिखा ,“इसे फिल्म को शूट करने का अनुभव मेरी ज़िदगी में काफी अलग और दिलचस्प रहा।” “मैंने सनी लियोनी के साथ कभी काम नहीं किया लेकिन मैं ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ की शूटिंग के अनुभव को कभी नहीं भूल सकता हूं.”।

ये फिल्म को मिया मालकोवा के ऑफिशियल चैनल पर इसी महीने 26 जनवरी को रिलीज़ होगी। इसके अलावा राम गोपाल वर्मा नागार्जुन के साथ मिलकर भी एक फिल्म में जुटे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की औफीशियल अनाउंस्मेंट की गई है। बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होगी।

ram-gopal-verma
ram-gopal-verma

ये भी पढ़ें:आर्मी जवान के बाद अब श्रधा ने शेयर करी बोल्ड तस्वीरें

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें