बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर काम करने वाली अभिनेत्रीयां जहां हर दिन चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं, वहीं दूसरी तरफ छोटे पर्दे यानी डेली सोप्स में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्रियों के भी भोल्ड अंदाज़ से दर्शक कम कायल नहीं। हाल ही में, टीवी सीरिल्स में अपने अभिनय का पंचम लहराने वाली ऐक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने अपने बोल्ड फोटोज़ को सोशल मीडिया पर फैंस के लिए ट्रोल किया है। जिसके चलते उनकी फैन फौलोइंग अब बढ़ती नज़र आ रही है।

तमिल फिल्म ‘वामन’ से किया था डेब्यू

जैस्मीन ने तमिल फिल्म ‘वानम’ नाम की एक फिल्म से अपना डेब्यू किया था। जैस्मीन ने साउथ की कई फिल्मों और विज्ञापनों में अपनी अदाकारी दिखाई है। इसके बाद वो‘टश्न-ए-इश्क’में एक अहम किरदार में नज़र आईं। कलर्स के शों में जैस्मीन ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मी देसाई के साथ बतौर को-स्टार भी काम किया।

https://www.instagram.com/p/Bd9X9YpDt03/?taken-by=jasminbhasin2806

फोटो शूट से हुई थी चर्चा

जैसमीन कलर्स के शो‘दिल से दिल तक’में तेनी का किरदार निभाने वाली टीवी स्टार हैं। जैस्मीन एक भारतीय अभिनेत्री हैं, और उनका जन्म नई दिल्ली में हुआ था। इसके बाद वो मुंबई चली गईं। जैस्मीन अक्सर बोल्ड फोटो शूट्स के ज़रिए चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BdjqI65DmB0/?taken-by=jasminbhasin2806

खूबसूरत अदाकारी से जीतें कई अवॉर्ड्स

2015 में अपने को-स्टार सिद्धांत गुप्ता के साथ सबसे पसंदीदा जोड़ी के आवॉर्ड के लिए ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स से सम्मानित हुईं। इसके अलावा  ज़ी गोल्ड अवॉर्ड्स , और कलर्स गोल्डन पेटल अवॉर्ड्स जैसे कई पुरस्कारों से भी इनकी अदाकारी को सराहना मिली। टीवी स्टार्स के पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बाते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, ऐसी ही अपनी एक ख्वाहिष को जैस्मीन ने मीडिया से साझा किया।

https://www.instagram.com/p/BdefxtKDkdc/?taken-by=jasminbhasin2806

कभी एयर होस्टेस बनना चाहती थी

मीडिया से बात-चीत के दौरान जैस्मीन ने बताया कि वो एयर होस्टेस बनना चाहती थी। पर उनके मुकद्दर ने उन्हें दिखाई मनोरंजन से जुड़ी राह, जिसमें आज वो ना सिर्फ बतौर अभिनेत्री काम कर रही हैं बल्कि लाखों फैंस की चहेती भी बन चुकी हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें: पर्दे के पीछे किन्नर बहू का ये अवतार नहीं देखा होगा आपने

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें