टीवी सीरियल्स से बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज से पूरी दुनिया को चौंकाने वाली इस एक्ट्रेस ने social media पर बस अपनी जगह ही बना डाली है. सीरियल विलन का रोल निभाने वाली इस अभिनेत्री को वैसे तो सभी ने एक सीधे साढ़े लुक में देख होगा, लेकिन इन्होने अपने बोल्ड अंदाज से बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे को भी पीछे छोड़ दिया है. वहीँ अब ये अपने बोल्ड अंदाज की वजह से ऐसी ट्रोल हुई हैं कि इनको लेकर लोगों ने ये भी कहना शुरू कर दिया है कि पवित्र रिश्ता’ की इस एक्ट्रेस को कपड़े उतारने में नहीं है कोई शर्म.

‘पवित्र रिश्ता’ में टेढ़ी एक्ट्रेस का बोल्ड रूप: 

आपको बता दें कि टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में एक टेढ़ी और क्रूर विलेन का किरदार निभाने वाली करिश्मा शर्मा अपनी रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं.

https://www.instagram.com/p/BdXObx9D8lt/?taken-by=karishmasharma22

अक्सर ही करिश्मा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं, लेकिन अभी हाल में इनकी बिकनी में टॉपलेस तस्वीरों ने सनसनी मचा कर रख दी है.

https://www.instagram.com/p/BXoBR11jzSh/?taken-by=karishmasharma22

इन तस्वीरों में आप टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा को देख सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/BbG71D4Dh1_/?taken-by=karishmasharma22

बता दें कि ‘ये है मोहब्बतें’ की रैना उर्फ करिश्मा शर्मा का किरदार ज्यादा संस्कारी तो नहीं है, लेकिन फिर भी उनका बोल्ड फोटोशूट कुछ ज्यादा ही बोल्ड था.

https://www.instagram.com/p/BU6hgrrDE7K/?taken-by=karishmasharma22

बता दें कि इन तस्वीरों को जैसे ही इन्होने शेयर किया उनके फैंस चौंक गए थे. वहीँ बताया जा रहा है कि एक बार फिर करिश्मा अपने फैंस को चौंकाने जा रही हैं.

वेब सीरीज के फर्स्ट लुक से मचाया हडकंप:

https://www.instagram.com/p/BYxjO-MDdHD/?taken-by=karishmasharma22

आपको बता दें कि ये हैं मोहब्बतेंऔर पवित्र रिश्ताके अलावा करिश्मा ने सिलसिला प्यार का‘, ‘फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें‘, और आहटजैसे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है, वहीँ करिश्मा जल्द ही एकता कपूर की बोल्ड वेब सीरीज रागिनी MMS 2.2में नजर आएँगी, जिसका फर्स्ट लुक शेयर करते ही सोशल मीडिया पर हडकंप सा मच गया था.

ये भी पढ़ें, कंगना को किया टॉर्चर, तो दूसरी एक्ट्रेस ने लगाये आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें