बॉलीवुड में आज ज्यादातर एक्ट्रेस ट्रेन में बने रहने के लिए हमेशा ही सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं, लेकिन कई बार अपने इंटीमेट सीन को लेकर कई सारी एक्ट्रेस सुर्खियों में भी बन जाती हैं. वहीँ इन दिनों बिग बॉस के पहले सीज़न का हिस्सा रहीं कश्मीरा शाह की पूल में नहाती हुई तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर हड़कंप सा मच गया था. आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की हॉट तस्वीरें:

आपको बता दें कि बिग बॉस के पहले सीज़न का हिस्सा रहीं कश्मीरा शाह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/BT01yRcl6fM/?taken-by=kashmera1

बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपनी एक बोल्ड तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कश्मीरा ना सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि बेहद हॉट भी हैं.

https://www.instagram.com/p/BSykf2OlDkT/?taken-by=kashmera1

आपको शायद याद होगा कि कश्मीरा शाह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में साल 2006 में नजर आईं थीं. इस शो से उन्हें काफी फेम भी मिला था.

https://www.instagram.com/p/BQhmDJLBKQd/?taken-by=kashmera1

कश्मीरा के लेटेस्ट अपीरियंस की बात करें तो वह स्टार प्लस के सीरियल ‘सिया के राम’ में ‘ताड़का’ के किरदार में नजर आईं थीं.

VIDEO: समुद्र किनारे बोल्ड अंदाज में नजर आई टीवी की लेडी दरोगा 

वहीँ कश्मीरा अपनी लव स्टोरी की वजह से भी चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें की कश्मीरा जाने माने कॉमेडियन कृष्णा के साथ काफी समय से रिलेशन में हैं और इन दिनों कश्मीरा कृष्णा के साथ अपनी छुट्टी एन्जॉय कर  हैं.

https://www.instagram.com/p/BK6GsHeB-Dt/?taken-by=kashmera1

आपको बता दें की इस दौरान कश्मीरा की पूल में नहाते हुए कई साड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से देखी और लगातार शेयर की जा रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BZWxMvXljWK/?taken-by=kashmera1

बिग बॉस सीजन 1 में कश्मीरा शाह पहली बार अपना बिकिनी अवतार दिखाया था. नेशनल टीवी पर हॉट बिकिनी पहन कर पूल में उतरने से उन्हें उस वक्त जरा भी गुरेज नहीं हुआ.

VIDEO: प्रिया से नीचे आ गए ‘फेसबुक CEO मार्क जुकरबर्ग’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें