बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं. जो अपने बोल्ड बयान और बोल्ड तस्वीरों को लेकर आये दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन आज हम आपको ऐसी एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी न्यूड फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, लेकिन इन दिनों इनकी ऐसी फोटो खींचने वाले ये फोटोग्राफर अब तेजी से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन्होने अपनी फिल्मों से आज अपना नाम पूरी दुनिया में बना लिया है.

https://www.instagram.com/p/BdXqUjogj-g/?taken-by=katrinakaif

आज इनके लाखों करोड़ों दीवाने सोशल साइड्स पर इन्हें फ़ॉलो करते रहते हैं. इनकी आने वाली हर फिल्म धमाल मचा कर रख देती है.

https://www.instagram.com/p/BZTOCkXgZfX/?taken-by=katrinakaif

कैटरीना ने कई सारी बड़ी बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, लेकिन आपको बता दें ये इस वजह से इंटरनेट पर सनसनी बन गई थी. इसकी वजह से इनके फैन भी काफी निरास हुए थे.

ये रहे 2018 में बॉलीवुड में आने वाले नए चेहरे

आपको बता दें कि 63 साल के इस फोटोग्राफर ने Burberry के साथ 15 साल से भी ज्यादा काम किया है और वो भी हाई प्रोफाइल कंपनीज के लिए. इन पर तकरीबन 13 मेल मॉडल्स ने आरोप लगाया है. आरोप लगाने वालों में एक इन्हीं का असीस्टेंट भी शामिल है.

https://www.instagram.com/p/BTY1Qf4ljlW/?taken-by=mariotestino

कुछ महीनों पहले आइकॉनिक टॉवल सीरीज लॉन्च की थी और इसमें उन्होंने दुनियाभर के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स को शामिल किया था. जिसमें कैटरीना कैफ भी शामिल थीं.  कैटरीना पहली बॉलीवुड स्टार थीं, जिन्होंने इस सीरीज के लिए पोज दिया था.

https://www.instagram.com/p/BSguUsnF8N_/?taken-by=mariotestino

इस फोटोशूट के दौरान कैट सिर्फ टॉवल में थीं और उन्होंने अपनी पीठ और पैरों को एक्सपोज किया था. इनके अलावा सुशांत सिंह राजपूत को भी इन्होंने टॉवल में क्लिक किया था. वहीं, ब्रिटनी स्पीयर्स, ब्लेक लिवेली, क्रिस्टेन स्टेवार्ट, सेलेना गोमेज, केंडल जेनर और सिंडी क्रॉफोर्ड जैसी हॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस सीरीज के लिए पोज दिया है.

PHOTOS:डब्बू के कैलेंडर में टॉपलेस नज़र आईं ऐक्ट्रेसेस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें