फेमस सिलेब्रिटी किम कर्दाशियां तीसरी बार मां बनी हैं। सरोगेसी के ज़रिए सोमवार को उनके घर एक नन्हीं परी का जन्म हुआ। बेबी गर्ल के वेलकम के लिए किम और उनके पति केन्ये वेस्ट ने खास तैयारियां की हैं। किम की खुशी इस बात से साफ ज़ाहिर होती है कि उन्होंने अपनी बेबी गर्ल को न सिर्फ पूरे 1.83 करोड़ का टेडी बीयर गिफ्ट किया है बल्कि बेटी के लिए आलीशान नर्सरी के साथ साथ काफी महंगी चीजें खरीदी हैं। मीडिया के मुताबिक, किम ने इटली से कई महंगे खिलौने खरीदे हैं और बेबी की नर्सरी को सजाया है।

kim with baby girl
kim with baby girl

बेबी गर्ल को दिए दुनिया के सबसे महंगे खिलौने

किम कर्दाशियां ने बेटी के लिए दुनिया से सबसे मंहगे खिलौनो की शॉपिंग की हैं। जिसमें 87.35 लाख के स्वारोवस्की से कवर्ड घोड़े, 1.83 करोड़ का स्टीफ लुईस वूइटन का टेडी बीयर शामिल है।हालांकि किम के पति केन्ये ने उन्हें फिजूलखर्चे करने से मना किया। लेकिन किम नहीं मानीं। किम ने बेबी के लिए पहले से स्टॉक में ढेर सारे कपड़े खरीदे लिए हैं। इसके अलावा किम ने घर में एक प्राइवेट स्पा भी बनवाया है, जहां वो अपने तीनों बच्चों के साथ रिलैक्स कर सकें।

baby of kim kardeshian
baby of kim kardeshian

सुर्खियों में शुमार रहती हैं किम

किम के इस अंदाज़ को देख के वाकई में उनके फैंस को काफी अचंभा हुआ होगा। क्योंकि ये पहली बार सुना है कि किसी सिलेब्रिटी ने अपने न्यू बॉर्न बेबी के लिए इतना खर्चा किया होगा।अब बात हो चाहें किम की रील लाइफ से जुड़ी या फिर रियल लाइफ से किम ने सुर्खियों में आने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा। ज़ाहिर है, कि किम का अंदाज़ बाकी सिलेब्स के मुकाबले काफी हट के है।

kim with baby girl and husband
kim with baby girl and husband

ये भी पढ़ें:वीडियो: बोल्ड ड्रेस में पार्टी में पहुँची चंकी पांडे की भतीजी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें