छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक के सभी कलाकार अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं, लेकिन इन इन दिनों सिंपल अंदाज में रंग बिरंगी साड़ी में नजर आने वाली टीवी की इस बहू ने इंटरनेट पर संस्कार का चोला उतर फेंका और नजर आई बेहद बोल्ड अंदाज में. हमेशा साड़ी पहनने वाली इस संस्कारी बहू को  इस वीडियो में बेहद बोल्ड में इससे पहले आपने कभी नहीं देखा होगा. बता दें कि टीवी के बहार असल जिन्दगी में ये बेहद बोल्ड हैं 

संसकारी बहू का बोल्ड अंदाज:

आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में भी स्टार्स अब सोशल मीडिया का बहुत ज्यादा इस्तेमाल करने लगे हैं. वे मानते है कि ऐसा करने से वे अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहेंगे और उनसे बाते भी कर सकते हैं.

 

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=9nncw_hjXEM&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/03/BeFunky-Collage-2.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक टीवी की अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री मधुरा नायक स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की अगली कड़ी ‘तू सूरज, मैं सांझ पियाजी’ में साड़ी पहने वाली एक संस्कारी महिला ‘पालोमी’ की भूमिका निभाती हैं, लेकिन मधुरा असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनकी ताजा हॉट तस्वीरें उनकी बोल्डनेस की गवाही दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BVbkgw3BfGH/?taken-by=madhura.naik

आपको बता दें कि मधुरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया तस्वीरों को अपलोड किया है, इन तस्वीरों में वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BQk-S3thw7a/?taken-by=madhura.naik

वहीँ इससे पहले भी वह पूल के किनारे टू-पिस बिकनी में उनका ये हॉट अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया था. जिससे वो लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी.

बता दें कि मधुरा ने बोल्ड तस्वीरों को शेयर बंद नहीं किया है और वह आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को अपने चाहने वालों के बीच शेयर करती रहती हैं.

PHOTOS: जमाई राजा की संस्कारी बहू ने उड़ाए सबके होश, मचा हड़कंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें