शाहरुख खान वाकई में बॉलीवुड के असली किंग हैं. शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. आपको बता दे कि शाहरुख खान करीब 4 हजार करोड़ की प्रोपटी के मालिक हैं. उनके पास कई बंग्ले हैं जिनमे से एक मुंबई में मन्नत के अलावा दुबई में भी एक आलीशान बंगला हैं.

मोदी बैठेंगें जिस कार में वैसी कार शाहरुख खान ने घूमने के लिए रखी

शाहरुख खान की लाइफ स्टाइल :

आपको शायद पता न हो कि लिमोजिन कोई ब्रांड नहीं बल्कि लग्जरी कारों की एक क्लास है. शाहरुख की रॉयल लाइफस्टाइल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पीएम मोदी कॉमनवेल्थ समिट में जिस लग्जरी लिमोजिन कार से वेन्यू तक जाएंगे शाहरुख पहले से ही उस तरह की कार के मालिक बने बैठें हैं.

modi
modi

लग्जरी कार की खासियत :

आपको बता दें कि लिमोजिन कोई ब्रांड नहीं बल्कि लग्जरी कारों की एक क्लास है, जिसे स्पेशल ऑर्डर देकर बनवाया जाता है. इसकी खासियत ये है कि इसके इंटीरियर को भी अपनी पसंद के मुताबिक डिजाइन करवाया जा सकता है। शाहरुख ने भी यह कार स्पेशल ऑर्डर देकर ही बनवाई है.

2014 में जब शाहरुख खान आपनी वाइफ गौरी के साथ पहुंचे तो वहां की शाही फैमिली से मुलाकात करने गए थे. इस दौरान दोनों लिमोजिन कार से ही वहां पहुंचे थे.

इस कार का नाम और इसकी खासियत :

शाहरुख की लिमोजिन का नाम ‘रॉयल इस्टेट बाय शाहरुख खान’ है. इस कार में दो केबिन होते हैं. एक आगे और दूसरा पीछे की ओर. धूप सेंकने के लिए कार में सनडेक भी होता है

लिमोजिन की खासियत है कि ये कार दोनों छोर से चल सकती है. इस कार में हेलीपैड, स्विमिंग पूल, मिनी किचन, बाथरूम और सोने के लिए बेड तक होते हैं. यह कार 26 व्हील्स पर चलती है.

अब लिमोजिन जर्जर हालत में हैं :

अब इस रॉयल कार की रख-रखाव न होने के कारण इसकी हालत खराब हो गई हैं. ये कार लंबे समय से न्यूजर्सी के एक गोदाम में रखी हैं. इसकी देख भाल न होने के कारण ये जर्जर हो गई हैं. इसकी खिड़कियां और छत टूट गईं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें