भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। शमी की पत्नी ने उन पर और उनके घरवालों पर दहेज़ प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इसके अलावा शमी की पत्नी ने अब उनके कई बड़े खुलासे करना भी शुरू कर दिए हैं जिसके बाद पूरे क्रिकेट जगत में कोहराम मच गया है। शमी की तर्ज पर अब बॉलीवुड के मशहूर कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। नवाज ने भी अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा किया, जो सभी को हैरान कर देगा।

नवाज पर लगा आरोप :

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी ही पत्नी की जासूसी कराने का आरोप लगा है। महाराष्ट्र के ठाणे की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 11 लोगों को हिरासत में भी लिया है। इसके अलावा अभिनेता को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है।

https://www.instagram.com/p/Bf5DOtrA2qE/?taken-by=nawazuddin._siddiqui

हालांकि नवाज ने इस नोटिस पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। मीडिया में खबरें हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्नी की जासूसी करने का आरोप लगा है। खबर के मुताबिक, ठाणे पुलिस ने सीडीआर मामले में 11 निजी जासूसों को पकड़ा है जिसके बाद इसमें नवाज का नाम सामने आया था। पुलिस द्वारा पकड़े गये कुछ आरोपियों ने सीधे नवाज का नाम नाम लिया जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है।

https://www.instagram.com/p/BdFNV80A4jw/?taken-by=nawazuddin._siddiqui

पत्नी की हरकतों पर रखना चाहते थे नजर :

पुलिस द्वारा पकड़े गये कुछ आरोपियों ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 1 वकील के जरिए जासूस को काम पर लगाकर अपनी पत्नी के फोन के सीडीआर हासिल किये थे। इस तरह वे अपनी पत्नी की हरकतों और उनके कॉन्टेक्ट्स पर नजर रखना चाहते थे।

https://www.instagram.com/p/BatxFeyA1QE/?taken-by=nawazuddin._siddiqui

हालांकि अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी की जासूसी क्यों करवाई। फिलहाल ठाणे पुलिस पूरे मामले की जांच में लग गयी है। ठाणे क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि एक आरोपी ने पूछताछ में नवाज का नाम लिया। इसके बाद हमने सिद्दीकी को समन भेजा मगर पेश नहीं हुए।

https://www.instagram.com/p/BZle5gmA4gQ/?taken-by=nawazuddin._siddiqui

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें