इस साल ये नए चेहरे करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू… सैफ, श्रीदेवी की बेटी से लेकर शाहिद के भाई तक लंबी है लिस्ट

नया साल.. नई उम्मीदें.. नए बॉलीवुड चेहरे.. साल 2018 में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनका फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में कई नए नवेले चेहरों के लिए ये साल कड़ी परीक्षा का साल है. कुछ स्टार किड और फिल्मीं बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाले चेहरे इस बार बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि अपने हुनर के बल पर दर्शकों के दिल पर कौन राज करता है. खैर, आगे की स्लाइड्स में ऐसे ही कुछ चेहरों से रू-ब-रू हो जाइए जो इस बार लेने जा रहे हैं बॉलीवुड में ग्रैंड एन्ट्री.

किम ने अपनी बेटी को दिया 1.83 करोड़ का टेडीबियर

सारा अली खान

Sara ali khan

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू का सभी को काफी समय से इंतजार था. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं.

गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ: RGV की फिल्म का ट्रेलर हुआ हिट

जाह्नवी कपूर

Jhanvi Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू भी काफी समय से चर्चाओं का दामन थामे हुए है. ऐसे में जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आने वाली हैं. ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है.

मौनी रॉय

Mouni Roy

टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा मौनी रॉय भी साल 2018 में बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. पहली फिल्म में मौनी सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. फिल्म की बात करें तो ये एक स्पोर्ट बायोपिक फिल्म है, जिसका नाम है ‘गोल्ड’. इसके साथ ही मौनी रॉय आलिया भट्ट और रनबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो करती दिखाई देंगी.

दिशानी चक्रवर्ती

Dishani Chakraborty

एक और ऐसी स्टार किड हैं, जो बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. ये हैं मिथुन चक्रव्रती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती.

दिशानी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

देशी बॉयज की हसीना का ये रूप नहीं देखा होगा आपने

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें