पूनम पांडे भलें ही बॉलीवुड में कुछ ख़ास न कर पाई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर इनके चर्चे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से भी ज्यादा हैं. जी हां पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें व वीडियो शेयर करने को लेकर आये दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन अब पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर ऐसी हरकत कर डाली है, जिससे सभी दांग रह गए हैं. बता दें कि अपने बोल्ड अंदाज और बोल्ड बयान को लेकर विवादों में घिरी रहने वालीं पूनम पांडे ने  अभी हाल  ही अपने सोशल अकाउंट पर ऐसी बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से वह फिर से एक बार ट्रोल होने  लगी हैं.

पूनम पांडे ने बताई ये वजह:

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें व वीडियो शेयर करने को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. वहीँ ये अपने बोल्ड बयान को लेकर भी विवादों में घिरी रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/BdvMvCQF8Fg/?taken-by=ipoonampandey

वह हर बार अपने फैसं के लिए कोई ना कोई बड़ा धमाका कर ही देती है. हाल ही में एक बार फिर पूनम ने हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह ब्रालैस नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे है.

https://www.instagram.com/p/BdvVMNPFjiT/?taken-by=ipoonampandey

आपको बता दें कि पूनम पांडे अक्सर इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मॉडल से एक्ट्रैस बनी पूनम पांडे ने कुछ समय पहले ही अपना ऐप लॉन्च किया था.

https://www.instagram.com/p/BdryuROl01s/?taken-by=ipoonampandey

वहीँ इस ऐप को लॉन्च करने के दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों से बोल्ड कंटेंट देने का वादा किया था.

https://www.instagram.com/p/BalRaejlMI_/?taken-by=ipoonampandey

ऐप के लॉन्च होते ही पूनम कंट्रोवर्सी में आ गई थीं क्योंकि उनकी नई एप पर गूगल की तरफ से रोक लगा दी गई थी.

https://www.instagram.com/p/BZQstgeFJl3/?taken-by=ipoonampandey

इस वजह से घिरी थी विवादों में:

वहीँ पूनम पांडे ने यह दावा भी किया था कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम 2011 का वर्ल्ड कप जीतती है. तो वो इस जीत की ख़ुशी में न्यूड हो जाएंगी. उसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बनी हुई थी, लेकिन कोई नहीं जानता होगा कि पूनम पांडे हर बार ऐसा क्यों करती हैं.

ये भी पढ़ें, एक्ट्रेस ने बोल्‍डनेस से मचाई सनसनी, राष्ट्रपति की हैं पोती

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें