बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जहां बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से अपने करोड़ो फैंस को एंटरटेन करती आईं हैं वही दूसरी ओर उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी कामयाबी की सीढ़ी चढ़ना शुरु कर दिया है। प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर में अपने अपकमिंग टीवी शो ‘क्वांटिको3’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसी दौरान प्रियंका लगातार अपने सोशल अकाउंट पर शूटिंग के की तस्वीरें भी तेज़ी से शेयर कर रही हैं।

प्रियंका ने दिया स्कैरी लुक

प्रियंका ने इस दिनो अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमे वो एक फेक डेड बॉडी के साथ एक ‘स्कैरी लुक’ देती नज़र आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा कि, ‘काम के दौरान ये बड़ा अजीब लगता है कि जब आपको पता हो कि आपके ऑफिस में कोई डेड बॉडी है।’ दरअसल, प्रियंका जिस डेड बॉडी के बारे में बता रही हैं वो एक फेक है और जो की शूटिंग के में काम आने वाले प्रॉप्स का हिस्सा है।

priyanka chopra quantico
priyanka chopra quantico

प्रियंका की बाकी तस्वीरों को देख कर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो ‘क्वांटिको 3’ के इस प्रोजेक्ट में कितनी बिज़ी हैं पर साथ ही साथ लो अपने काम को इंजॉए भी करती नज़र आ रही हैं। प्रियंका की बाकी तस्वीरों में वो ‘क्वांटिको3’ के कलाकारों के साख नज़र आ रही हैं। उन्होनें कैप्शन में लिखा भी कि – ‘जो टीम साथ हंसती है, वो साथ रहती है!’ प्रियंका ने सेट की एक फोटो को शेयर किया है जिसमें वो अपने दो को-स्टार्स के साथ नज़र आ रही हैं।

quantico 3 team
quantico 3 team

प्रियंका ने किया शो को फुल इंजॉए

‘क्वांटिको3’ में प्रियंका एलेक्स नाम की एक लड़की का किर्दार निभा रही हैं,  साथ ही इस तस्वीर में आप दो और पॉपुसर किरदार रयान (Jake McLaughlin) और हैरी (Russell Tovey) को देख सकते हैं। तस्वीरों में ये साफ ज़ाहिर है कि प्रियंका इस शो को बेहद इंजॉय कर रही हैं।

priquantico3

ये भी पढ़ें: किम ने अपनी बेटी को दिया 1.83 करोड़ का टेडीबियर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें