फर्जी बाबा राम रहीम पर बलात्कार का आरोप साबित होने के बाद फर्जी बाबाओं को लेकर देशभर में रोष व्याप्त है. ढोंगी बाबाओं के चंगुल से बचने के लिए देश भर में लोगों को सलाह दी जा रही है. वहीँ ऐसे बाबाओं को सबक सिखाने की बात भी कही जा रही है. बता दें कि राम रहीम को साध्वी के साथ बलात्कार के आरोप में सजा सुनाई गई थी. जिसके बाद से इस बाबा को लेकर दुनिया राजनेता से लेकर अभिनेता तक ने कई सारे कमेंट किये थे. इसी कर्म में हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रखी सावंत ने भी पिछले दिनों हनीप्रीत और डेरा सच्चा सौदा मुखी गुरमीत राम रहीम सिंह इंन्सां पर बयान दिया था. जिसको लेकर अब उन पर अब पंच करोड़ का मुकदमा दर्ज होगा.

हनिप्रीत की मैन ने भेजा लीगल नोटिस:

rakhi sawant
rakhi sawant

आपको बता दें कि बलात्कारी बाबा की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत कौर की मां आशा तनेजा ने राखी सावंत को कानूनी नोटिस भेजा है और इसका जवाब राखी सावंत को तीस दिनों के अंदर देना है. वहीँ अगर 30 दिनों में राखी ने माफी नहीं मांगी और जवाब भी नहीं दिया, तो उन पर मुकदमा दर्ज होगा. वकील द्वारा भेज गए कानूनी नोटिस में आशा तनेजा ने राखी सावंत से 30 दिन के अंदर-अंदर माफी मांगने को कहा है. उनका आरोप है कि डेरा सच्चा सौदा मामले में राखी सावंत ने गलत बयान देकर हनीप्रीत को बदनाम किया है.

राखी ने लगाये थे बाबा पर ऐसे गंभीर आरोप:

 

Rakhi-Sawant 1
Rakhi-Sawant 1

आपको बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस राखी सावंत ने गुरमीत राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे. राखी ने बताया था कि राम रहीम उन्हें अपने जन्मदिन पर डेरे में बुला रहे थे और इस वजह से उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत राम रहीम और राखी की नजदीकी से डर गई थी.

राम रहीम को लेकर हुआ था खुलासा:

आपको बता दें कि इस साल का सबसे बड़ा खुलासा बलात्कारी बाबा राम रहीम को लेकर हुआ था. राम रहीम की एक के बाद एक काली करतूत जब सामने आने लगी तो लोगों के होश उड़ गए थे. वहीँ चमत्कारी गुफा और पिता जी की माफी वाला मामला के साथ साथ पापा की परी हनिप्रीत की कहानी तो जगजाहिर है.

Rahim's adopted daughter Honeypreet
Rahim’s adopted daughter Honeypreet

इस बलात्कारी बाबा की सच्चाई जब लड़कियों ने बताई, तो मनो जैसे उनका ये दर्द खुद को महसूस हो रहा हो. धर्म और आस्था की आड़ में इस बाबा ने ना जाने कितनी महिलाओं की बलि चढ़ा डाली. पीड़ित महिलाओं की जुवान से निकला उनका हर दर्द सच में कोई अपने लफ्जों में कभी बयां कर सकता है.

गुप्त सुरंग का खुलासा हुआ था:

डेरा के सर्च ऑपरेशन में राम रहीम के गुफा में खुदाई के दौरान एक गुप्त सुरंग का खुलासा हुआ था. गुफा का यह गुप्त रास्ता सीधे गर्ल्‍स हॉस्‍टल और साध्‍वी के कमरे में खुलता था. पांच सदस्यों के दल राम रहीम के गुफा में रेस्क्यू किया था. जिसमे एक के बाद एक राम रहीम के खुलासे होते चले जा रहे थे.

आपको बता दें कि महंगे झूमर और महंगी कुर्सियों से घिरा बाबा का ये अश्लील ठिकाना इसकी अश्लील हरकतों का अड्डा बना हुआ था. वह इसी गुफा में बेवस और बेचारी साध्वियों को अपनी हवस का शिकार बनाया करता था. वहीँ अंदर बेवस और जुर्म को सहते हुए कई साध्वी इंसाफ को तरस रही थी. सालों से ये गुफा लोगों के लिए एक रहस्य ही बनी हुई थी., लेकिन आखिरकार इसका खेल खत्म ही हो गया. आज इस बलात्कारी बाबा के जुर्म की दूकान पर ताला ही नहीं, बल्कि इसे भी सलाखों के पीछे डाल दिया गया है.

आपको बता दें की बलात्कारी बाबा राम रहीम का कला सच सामने आने के बाद भी अभी कई लोग ऐसे हैं जो डेरा कारोबार से जुड़े हुए हैं और डेरा के सच्चे भक्त हैं. समझ नहीं आता न जाने कितनी ही लड़कियों के बयान आ चुके हैं फिर भी लोगों को राम रहीम और डेरा के बाकी लोगों पर भरोसा है.

ये भी पढ़ें, चारा घोटाला: आज सुनाई जाएगी लालू यादव को सजा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें