हाल फिलहाल की अगर बात करें तो एक फिल्म में एक साथ नज़र आने के बाद से ही बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिंकअप की खबरें भी सामने आने लगीं थीं।

ऐसा पहली बार देखने को मिलेगा जब बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में इन दोनों स्टार्स को एक देखा जाएगा। बीते दिनों ये दोनों न्यू ईयर के मौके पर बॉलीवुड डाएरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ इज़रायल गए थे और वहीं न्यू ईयर का सेलीब्रेशन भी किया था।

brahmastra
brahmastra

तभी से इन दोनों के एक फिल्म में नज़र आने के चलते इनकी लिंकअप की खबरें भी चर्चाओं में आने लगीं थीं। लेकिन अब इन खबरों को लेकर रणबीर ने काफी नाराज़गी जताई है।

इज़राइल में कॉफी पीते नज़र आए रऩबीर-आलिया

isarile images of alia ayaan and ranbir
isarile images of alia ayaan and ranbir

मीडिया की ख़बरों के मुताबिक, रणबीर कपूर ने इन खबरों के चलते न सिर्फ बॉलीवुड डाएरेक्टर करन जोहर को बल्कि आलिया कोभी जम कर फटकार लगाई है।

karan alia and rabir
karan alia and rabir

सूत्रों की माने तो खबर में कहा गया है कि, रणबीर कपूर ने करन और आलिया की पीआर टीम को इन सब अफवाहों को फौरन रोक देने का आदेश दिया। रणबीर ये कतई नहीं चाहते हैं कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी इमेज किसी प्लेवब्वॉय जैसी बने।

alia and ranbir
alia and ranbir

आपको बता दें कि रणबीर इन खबरों से इसलिए भी परेशान हैं क्योंकि आलिया भट्ट उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की बैस्ट फ्रैंड हैं और वो नहीं ये कभी नहीं चाहते कि उनका नाम आलिया के साथ जोड़ा जाए। वहीं आलिया इन खबरों से काफी अलग हैं, देखा जाए तो जैसे उन्हें इस खबर से कोई खास फर्क नहीं पड़ा है। क्योंकि ये पहली बार नहीं है जब आलिया का नाम किसी के साथ जोड़ा गया है, ऐसा कई बार हो चुका है जब उनके नाम को किसी स्टार के साथ जुड़ा जा रहा है। लेकिन वो इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती।

ये भी पढ़ें :फिल्मफेयर में मानुषी छिल्लर का चला जादू

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें