बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बिफोर और आफ्टर लुक नज़र आ रहा है। एक तस्वीर में जहां रणवीर कमाल की बॉडी और बियर्ड लुक में अच्छे-खासे हट्टे-कट्टे लग रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वो एकदम स्लिम नज़र आ रहे हैं। साथ ही उनका हेयर स्टाइल भी काफी अलग नज़र आ रहा है।

इस फोटे के कैप्शन में रणवीर लिखा है कि पद्मावत टू गुली बॉय। आपको बता दें कि विवादों से घिरी हुई रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी अहम किर्दार में नज़र आएंगें।

gully boy
gully boy

इसके अलावा वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में काफी बिज़ी नज़र आ रहें हैं। ‘गली बॉय’ फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया गया है। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट उनके ऑपोज़िट नज़र आएंगीं।

गली रैपर बनेंगें रणवीर

फिल्म की शूटिंग हाल ही में 14 जनवरी को शुरू हुई है। इससे पहले भी रणवीर सिंह जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में अहम किरंदार निभा चुके हैं। ‘गली बॉय’ फिल्म में रणवीर एक मौहल्ले के रैपर का रोल निभा रहे हैं।

ranveer singh rapping
ranveer singh rapping

ये कहानी रियल लाइफ रैपर पर बेस्ड है। ये रैपर मुंबई के गली-मोहल्ले में रहता है। लेकिन फिलहाल इसकी रिलीज़िंग डेट का खिलासा अब तक नहीं हुआ है।

 

ranveer alia and zoya
ranveer alia and zoya

बात करें अगर रणवीर की को-स्टार आलिया भट्ट की तो वो भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राज़ी’ की शूटिंग में बिज़ी चल रही हैं। इस फिल्म में आलिया के को-स्टर रहेंगें विक्की कौशल जिन्होंने बॉलीवुड में ‘मसान’ जैसी अवॉर्ड विनिंग फिल्म में अपनी अदाकारी का लोहो मनवाया है। फिल्म ‘राज़ी’ एक कश्मीरी लड़की पर आधारित है जिसकी शादी एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफीसर से हो जाती है। ये फिल्म 11 मई 2018 से सिनेमाघरों में देखी जाएगी।

alia bhatt raazi
alia bhatt raazi

 

ये भी पढ़ें : के के मेनन के अलावा सभी किरदार हैं नकली : Vodka Dairies

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें