बॉलीवुड में अगर एक्शन फिल्मों की बात करें तो रोहित शेट्टी का नाम सबसे पहले नंबर पर आता है। बतौर डाएरेक्टर रोहित ने अपनी ऐक्शनफुल फिल्मों के ज़रिए अपने फैंस के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है। पर अगर उनकी प्रोफेशनल लाइफ से हट कर अगर बात करें उनके परिवार की तो इसमें रोहित का परिवार और सिलेब्रिटीडज़ के मुकाबले काफी पीछे है। हम यहां बात कर रहे हैं उनकी लाइफ में उनकी बेटर हाफ यानी उनकी वाइफ की, जो बेहद खूबसूरत तो हैं लेकिन उनकी प्रोफेशनल लाइफ रोहित की तुलना में काफी अलग है। आइयें जानते हैं कि आखिर कैसे अलग है रोहित शेट्टी की वाइफ की प्रोफेशनल लाइफ।

rohit shetty family
Uttar Pradesh News Portal : Rohit Shetty Family Photos

पेशे से बैंकर हैं रोहित की पत्नी :

बॉलीवुड के ऐक्शन डाएरेक्टर रोहित की पत्नी अपने पति के मुकाबले एक बेहद ही ज़िदगी जीती हैं। बॉलीवुड फिल्म डाएरेक्टर रोहित शेट्टी जहां एक ओर बॉलीवुड की चकाचौंध से भरी दुनिया का हिस्सा हैं वहीं उनकी पत्नी माया इन सब से दूर रहकर एक बैंक में जॉब करती हैं। माया बॉलीवुड की लाइम लाइट से काफी दूर ही रहती हैं। 2005 में हुई माया और रोहित की शादी को 13 साल हो चुके हैं, लेकिन ऐसे बेहद कम मौके रहे हैं जहां माया रोहित के साथ लाइम लाइट में नज़र आईं हैं। जिसकी वजह है कि उन्हें लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं। वाकई, इस बात पर विश्वास करना बेहद मुश्किल होगा कि रोहित के ग्लैमर से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहने के बावजूद उनकी पत्नी इससे काफी दूर हैं।

rohit shetty family
Uttar Pradesh News Portal : Rohit Shetty Family Photos 1

 

रोहित शेट्टी का बेटा ईशान भी है अपनी मां के नक्शे कदम पर

बॉलीवुड में बेमिसाल ऐक्शन फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले रोहित शेट्टी और उनकी खूबसूरत पत्नी माया का एक 10 साल का बेटा भी है, ईशान. गौरतलब है कि बच्चे अक्सर अपने मां-बाप के गुणों को पाते हैं वैसे ही, ईशान भी अपनी माँ के नक्शे कदम पर है, यानी उन्हें भी लाइमलाइट से दूर रहना अच्छा लगता है, इसीलिए तो बाकी स्टारकिड्स की तरह ईशान को जल्दी किसी फंक्शन में नहीं देखा जाता है.

rohit shetty family
Uttar Pradesh News Portal : Rohit Shetty Family Photos 2

ये भी पढ़ें : गायक अल्ताफ राजा ने फिल्म ‘वेडा बीएफ’ के लिए गायी एक मराठी क़व्वाली

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें