बॉलीवुड में नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान बीते दिनों अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ हॉलिडे पर गए हुए थे. जहाँ उन्होंने एन्जॉय करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर की थी, लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में सैफ की नहीं, बल्कि उनकी बेटी की है. जो आये दिन अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर तेजी से छाई रहती हैं, लेकिन इस बार सैफ के बेटी का बेडरूम वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी के होश उड़ा दिए. बता दें सैफ की बेटी का ये वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हडकंप सा मच गया था.

बेडरूम में कुछ इस तरह नजर आई सारा:

https://youtu.be/Or2dTIZXejw

आपको बता दें कि भले ही सैफ अली खान  की बेटी सारा अभी फिल्मों में अभी नहीं आ रही हैं, लेकिन जल्द ही इनकी एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नजर आने वाली है. वहीँ बीते दिन पहले इन्होने अपनी हॉट तस्वीरों से सभी के दिलों में जगह बना ली है, लेकिन इन दिनों सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है.

sara ali khan party
sara ali khan party

बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आने वाले हैं, लेकिन  हाल ही में सारा का एक वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हडकम्प सा मच गया है. बता दें कि सारा का ये वीडियो पुराना है जिसमें वो अपने बेडरूम में  बेहद हॉट अंदाज में फिल्म ‘आशिकी 2’, का गाना ‘तुम ही हो’ गाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सारा अपने कुछ दोस्तों के साथ हैंग आउट कर रही हैं.

बोल्ड लुक में ऑफिस पहुंची थी सारा:

बता दें कि सैफ अली खान की हॉट और खूबसूरत बेटी सारा अली खान अब 23 साल की हो चुकी हैं, लेकिन बीते दिनों पहले सारा काफी बोल्ड अंदाज में फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्पॉट किया गया था. उस दौरान सारा ब्लैक शॉर्ट्स एंड टैंक टॉप में ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखीं हैं. वहीँ इस इस बोल्ड अंदाज में वह डायरेक्टर के ऑफिस भी पहुंची थी. जहाँ उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थी.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: जब भरी भीड़ में इन एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें