बहुमुखी फैशन मॉडल और शानदार बॉलीवुड अभिनेत्री संध्या शेट्टी ने 8 मार्च 2018 पद्म भूषण और पद्म विभूषण पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत  के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस चेन्नई में मनाया। ब्लैकबैल्ट मॉडल, राष्ट्रमंडल कराटे चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक विजेता और पूरे देश के लिए एक स्वास्थ्य प्रेरणा, संध्या ने कराटे में उनके योगदान के साथ मनोरंजन और फैशन की दुनिया में देश का नाम ऊँचा किया हैं. यह सही मायनो में एक बहुत ही पावरफुल महिला है.

लोगो को दिया संदेश :

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के विशेष दिवस पर, संध्या ने पुरे राष्ट्र और विश्व की महिलाओं के लिए सकारात्मक और प्रेरणादायक संदेश दिया। उन्होंने कहा, “हमारा जीवन हमारी चॉइसस से जुड़ा हैं. जो हम चूज़  करते हैं, हम वैसे ही बन जाते हैं”.

sandhya shetty new pics

आगे बात करते हुए हमारे कराटे गर्ल ने अपने अनुभव और उस पर आधारित सोच के बारे में बात करते हुए कहा “हम सकारात्मक सोच, मजबूत इरादे और सही कदम से अपने लक्ष्य को 100 % हासिल कर सकते हैं. हमें आत्मविश्वास और दृड़ फैसले के  ज़रूरत है, तो बस चेहरे पर एक हलकी सी मुस्कान की।”

sandhya shetty

आखिर में उन्होंने बहुत ही प्यार और सम्मान के साथ हँसते हुए कहा, “जीवन को अच्छे से और पूरी तरह जिओ, क्योंकि हमें सिर्फ एक ही जीवन मिला हैं”. 2018 के फेमिना सुपर वुमन अचीवर पुरस्कार विजेता संध्या को विभिन्न राज्यों के अन्य चैंपियन महिलाओं  के साथ कराटे में सुपर अचीवर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।संध्या का मानना हैं की भविष्य बहुत ही शानदार हो सकता हैं अगर हम वर्तमान को अच्छे से जिए और उससे कुछ सिख ले।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें