बीते हफ्ते रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘संजू’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म की सफलता को देखते हुए निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म मेकिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म संजू के शुरुआती दौर से लेकर अंत तक का समय दिखाया गया है। फिल्म संजू को तैयार होने में 2 साल से ज्यादा का समय लग गया। इस फिल्म में संजय दत्त के कई लुक्स को दिखाया गया है। फिल्म में रणबीर 21 साल के जवान भी दिख रहे हैं और 40 साल के वरिष्ठ भी बने दिखाई दे रहे हैं।

निर्देशक राजकुमार हिरानी ने शेयर किया वीडियो :

अभिनेता रणबीर कपूर को संजय दत्त का लुक देना इतना आसान नहीं था। शेयर किये गए वीडियो में रणबीर कपूर ये बताते नजर आ रहे हैं कि इस फिल्म को उन्होंने एक चैलेंज की तरह लिया था। रणबीर कह रहे हैं, ”अपने अभी तक के करियर में किसी फिल्म के लिए मैनें अपनी बॉडी पर काम नहीं किया था लेकिन इस फिल्म के लिए मुझे पूरी तरह से अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करना था। इसलिए मैंने इसे बतौर चैलेंज लिया।”

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=ozPsJZtnXM4&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

फिल्म में संजय दत्त बने नजर आ रहे रणबीर कपूर को करीब 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था ताकि वो पूरी तरह आज के संजय दत्त लग सकें। इसके बाद उन्हें संजू के यंग समय को दिखाना था जिसके लिए उन्हें वापस अपना वजन कम करना पड़ा। भारत में रणबीर की ये फिल्म 7 दिनों के अंदर 202.51 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए सुपरहिट की श्रेणी में आ चुकी है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें