मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गयी हैं. टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना को लगातार बड़े बड़े ऑफर मिल रहे हैं. अब इनकी पहचान हरियाणा तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इनके दीवाने पूरी दुनिया भर में देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की प्रसिद्धि काफी ज्यादा है, लेकिन आज हम आपके लिए सपना चौधरी से जुड़ी एक ऐसी ख़ास खबर लेकर आये हैं. बता दें कि सपना अब इस दिग्गज एक्टर के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं.

इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी सपना:

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक सपना बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की कमबैक फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 3’ में ठुमके लगाती हुईं नजर आएंगी.

https://www.instagram.com/p/BcU7wJdjIDQ/?taken-by=itssapnachoudhary

वहीँ दिलचस्प बात यह है कि सपना इस फिल्म में हेमा मालिनी के ही फेमस गाने पर थिरकते हुए नजर आएंगी. फिलहाल इन खबरों की कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है.

SAPNA
SAPNA

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘यमला पगला दीवाना’ पहली बार साल 2012 में रिलीज हुई थी. इसके बाद फिल्म का सीक्वल 2013 में और अब इस फिल्म का तीसरा सीक्वल आने वाला है जिसमें देओल परिवार एक साथ फिर से मस्ती करते हुए दिखाई देगा.

https://www.instagram.com/p/Bd-W08JjdLA/?taken-by=itssapnachoudhary

सपना के डांस शो में मचा था बवाल:

आपको बता दें कि सपना उत्तर प्रदेश के कानपुर में यौन रोगों के डॉक्टर ने हरियाणा की आइटम डांसर सपना चौधरी नाईट का आयोजन किया था. सपना चौधरी के इस डांस शो की टिकटों पर पूरे कानपुर में घमासान मच गया है.

https://www.instagram.com/p/BemFCcnArq1/?taken-by=officialsapna_hr

कानपुर में बीते दिनों सपना चौधरी नाईट प्रोग्राम रखा गया था. हैरानी की बात है कि इस डांस शो की टिकटों पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का तस्वीर लगाई गयी थी.

वहीँ कानपुर में सपना चौधरी नाईट का आयोजन यौन रोगों का इलाज करने वाले एक डॉक्टर करा रहे थे. मगर इस प्रोग्राम में कुछ ऐसा हो गया जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी.

 

 

पुलिस ने किया लाठीचार्ज :

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम का आयोजन यौन रोगों के डॉक्टर ने कराया था। मगर प्रोग्राम में भीड़ को कंट्रोल करने के लिए लगाई गयी बेरिकेटिंग और टीन शेड तोड़ लोग कार्यक्रम स्थल में घुसने लगे। स्थानीय पुलिस ने भी ये देखते ही जमकर लाठियां चलाई। यही नहीं पुलिसवालों ने कार्यक्रम की कवरेज के लिए आये पत्रकारों पर भी लाठीचार्ज किया। सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में भारी संख्या में लोग आये थे जिन्हें कंट्रोल करने में कानपुर पुलिस पूरी तरह फेल साबित हुई।

बोर्ड परीक्षा के बाद भी मिली थी अनुमति :

उत्तर प्रदेश में इन दिनों बोर्ड परीक्षा का कार्यक्रम चल रहा है। फिर भी जिला प्रशासन ने सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम की अनुमति दे दी। डांस नाईट के कार्यक्रम स्थल से चंद कदमों की दूरी पर बीएनएसडी कालेज का हॉस्टल बना हुआ है।

https://www.instagram.com/p/Bd1X2i1gWk2/?taken-by=officialsapna_hr

इंटरमीडिएट विद्यार्थियों की गणित की परीक्षा होने के बाद भी प्रशासन ने कार्यक्रम को मंजूरी दी। बच्चों के भविष्य के साथ जिला प्रशासन ने खिलवाड़ किया है। डांस नाईट का आयोजन डॉक्टर आनन्द झा करा रहे थे।

दर्ज हुआ था मुकदमा :

बीती रात कानपुर में हुए मशहूर डांसर सपना चौधरी के प्रोग्राम में भीड़ को नियंत्रित करना पुलिस के बाहर हो गया। इसके बाद कानपुर पुलिस ने वहां आये लोगों पर लाठीचार्ज किया। यही नहीं पुलिस ने पत्रकारों को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी लाठी भांजी। कार्यक्रम में हुए बवाल पर अपर नगर मजिस्ट्रेट (एसीएम 6) ने थाना कर्नलगंज में सपना के डांस कार्यक्रम के आयोजको के खिलाफ प्रशासनिक आदेशो की अवहेलना और धारा 144 के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है। साथ ही बवाल में घायल युवक की तहरीर पर आयोजको के खिलाफ बलवा और हत्या के प्रयास (धारा 147, 336, 307, 504, 506) का मुकदमा दर्ज हुआ।

PHOTOS: अपनी ताजा तस्वीरों से शर्लिन ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें