बॉलीवुड में नवाब के कहे जाने वाले सैफ अली खान बीते दिनों अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ हॉलिडे पर गए हुए थे. जहाँ उन्होंने एन्जॉय करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर की थी, लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में सैफ  की बेटी सारा हैं जो आये दिन अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर तेजी से छाई रहती हैं. बता दें कि इनके लुक पर लाखों लोग फिदा हैं. बता दें कि अभी हाल में ही एक पार्टी के दौरान पापा सैफ और बेटी सारा ने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमे वह ब्लैक शॉर्ट्स एंड टैंक टॉप में नजर आ रही हैं.

पापा सैफ संग कुछ यूं नजर आई सारा:

sara ali khan party
sara ali khan party

आपको बता दें कि भले ही सैफ अली खान  की बेटी सारा अभी फिल्मों में नहीं आ रही हैं, लेकिन इन्होने अपनी हॉट तस्वीरों से सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है. अभी हाल में ही पापा सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान एक साथ पार्टी करने पहुंचे थे. जहाँ दोनों ने एक साथ फोटोशूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

sara ali khan party 2
sara ali khan party 2

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान तस्वीरों में बेटी के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. वहीँ सारा  फोटोज में ब्लैक कलर की शाइनी स्ट्रिप ड्रेस और हाई बूट्स में काफी ग्लैमरस और हॉट लुक में नजर आ रही हैं.

sara ali khan party 2 (2)
sara ali khan party 2 (2)

बोल्ड लुक में ऑफिस पहुंची थी सारा:

sara ali khan
sara ali khan

बता दें कि सैफ अली खान की हॉट और खूबसूरत बेटी सारा अली खान अब 23 साल की हो चुकी हैं, लेकिन बीते दिनों पहले सारा काफी बोल्ड अंदाज में फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्पॉट किया गया था. उस दौरान सारा ब्लैक शॉर्ट्स एंड टैंक टॉप में ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखीं हैं. वहीँ इस इस बोल्ड अंदाज में वह डायरेक्टर के ऑफिस भी पहुंची थी. जहाँ उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थी.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: अमिषा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, अब जमकर हुई ट्रोल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें