बॉलीवुड स्टार किड्स में अगर किसी का नाम सबसे आगे हैं, तो वह बॉलीवुड की फेमस अदाकारा करीना और अभिनेता सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर हैं. जो कि पैदा होते ही अपने नाम की छाप पूरी दुनिया में छोड़ चुके हैं. तैमूर की देखभाल को लेकर करीना और कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और इसीलिए उन्होंने फिल्मों में व्यस्त होने की वजह से तैमूर की देखभाल के लिए एक नैनी रखी है, लेकिन अभी हाल में ही नन्हें तैमूर की नैनी के साथ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सभी को सोचने पर मजबूर करने के साथ ही पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मचा कर रख दिया है.

तैमूर के साथ स्पॉट हुई नैनी: 

आपको बता दें कि अभी वायरल हुई तैमूर की इन तस्वीरों में कुछ एेसा देखने को मिला है, जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

taimur-ali-khan
taimur-ali-khan

इन तस्वीरों में तैमूर ने ऑरेंज कलर टी-शर्ट और व्हाइट लोअर पहना हुआ है. जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे थे.

वहीँ इनके साथ दिखाई देने वाली तैमूर की नैनी हर बार उनके साथ हर जगह पर दिखाई देती हैं और तैमूर की पूरी देखभाल यही करती हैं.

taimur-ali-khan 1
taimur-ali-khan 1

लेकिन इस बार तैमूर की नैनी ने सभी को सोच में दाल दिया है.

तस्वीरों में नन्हें तैमूर नैनी के साथ प्ले स्कूल के बाहर स्पॉट हुए हैं, लेकिन तैमूर को प्यार से गोद में उठाने वाली नैनी उनको अजीब तरीके से उठाए हुए साफ़ नजर आ रही हैं.

taimur-ali-khan 12
taimur-ali-khan 12

यही नहीं तैमूर की नानी ने उन्हें एक हाथ से ही उठाया हुआ है उअर इस दौरान तैमूर एक साइट में लटकते हुए नजर आ रहे हैं.

taimur ali khan
taimur ali khan

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में नन्हें तैमूर नैनी की गोद में अनकम्फर्टेबल लग रहें हैं. वहीँ इसके बाद भी करीना को नैनी पे पूरा भरोषा है, लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद करीना क्या करती हैं, वह शायद वही बता सकती हैं.

https://www.instagram.com/p/BeTDtXonZVB/?taken-by=therealkareenakapoor

PHOTOS: ट्रांसपेरेंट ड्रैस में स्पॉट हुई परिणीती चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने की तैमूर की तारीफ:

आपको बता दें कि उनके बेटे की खूबसूरती की हर कोई तारीफ़ करता है. प्रियंका चोपड़ा ने उनके बेटे की तारीफ़ करते हुए कहा था कि उसके होंठ कमाल के है.

https://www.instagram.com/p/Bej3bYjH9fO/?taken-by=therealkareenakapoor

उस पर करीना ने कहा था सिर्फ होंठ ही नही उसके फीचर भी बेहद अच्छे है. करीना बेटे तैमूर की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/Bd0W2KInr5W/?taken-by=therealkareenakapoor

करीना कपूर ने 20 दिसम्बर को मुंबई के हॉस्पिटल में बेटे तैमूर को जन्म दिया था. उनके बेटे के जन्म पर करीना का पूरा परिवार हॉस्पिटल में मौजूद था.

https://www.instagram.com/p/Bc7KDvkHwx2/?taken-by=therealkareenakapoor

इतना ही नही करीना के बेटे के जन्म के ठीक चार दिन बाद अपने घर पर क्रिसमस पार्टी की थी. जिसमे उन्हें परिवारवाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

PHOTOS: इंटिमेट सींस से भरी ये फिल्म, कपड़े उतारने में नहीं शर्म

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें