बॉलीवुड के किंग खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ज़ीरो’ में एक अनोखे अंदाज़ में नज़र आएंगे. इस फिल्म का टीज़र आने के बाद उनके फैंस की खुशी के ठिकाने नही हैं.आनंद एल राय द्वारा निर्मित इस फिल्म के नाम का खुलासा हो चुका है.

क्रिस्मस पर होगी रिलीज़ ‘ज़ीरो’

जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 2018 में क्रिसमस के मौके पर यानी 21 दिसंबर रिलीज़ होगी.ये फिल्म किंग खान के फैंस के लिए न्यू इयर गिफ्ट से कम नहीं होगा.शाहरुख ने फिल्म का टीजर लांच करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, ‘ टिकटें लिए बैठे है लोग मेरी ज़िन्दगी का, तमाशा भी पूरा होना चाइये.

इस फिल्म के टीज़र को देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

shahrukh khan
shahrukh khan

टीज़र में शाहरुख को पागल, आशिक, शायर, मक्कार, मेंटल, दिलदार, धोखेबाज, खोटा, कमीना, मतलबी, छिछोरा, जोकर जैसे नामों से संबोधित किया गया है। टीज़र में ‘बौने शाहरुख’ पुराने गाने ‘तुमको हमपे प्यार आया’ पर नज़र आ रहे है

आनंद एल राय के साथ शाहरुख की पहली फिल्म

इस फिल्म के बारे चर्चा करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा कि, ‘न्यू इयर की रात वाली पार्टी तो हो गई पर 2 जीरो 18 की पार्टी तो आज से शुरू हुई है. देखिए जीरो.  बता दें, पहली बार शाहरुख खान और आनंद एल राय एकसाथ फिल्म कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख की को-स्टार्स अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी.

anand L rai and shahrukh khan
anand L rai and shahrukh khan

इससे पहले शाहरुख दोनों के साथ पहले भी फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी काम कर चुके हैं. इस फिल्म से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर ज़ोरो-शोरों से ट्रोल हो रही हैं.

anishka katrina and shahrukh
anishka katrina and shahrukh

इससे पहले 31 दिसंबर की शाम ट्विटर पर शाहरुख खान ने अपने फैन्स को नए साल की बधाई देते हुए बताया था कि गर्ल्स और पूरी टीम के साथ वह भी आनंद एल राय की नई फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : 63th Film Fare Awards: ‘हिंदू मीडियम’ और ‘न्यूटन’ रहीं सबसे आगे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें