कलर्स के रिऐलिटी शो बिग-बॉस सीज़न 11 के कंटेस्टेंट्स के बीच गर्मा गर्मी का माहोल ना सिर्फ घर के अंदर देखने को मिला बल्कि घर के बाहर का आलम भी कुछ ऐसा दी नज़र आ रहा है। टीवी ऐक्ट्रेसेस हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच की कैट फाइट अब भी बरकरार है। बिग-बॉस सीज़न 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने हिना पर एक बार फिर निशाना साधा है। बिग-बॉस की ट्रॉफी को हासिल करते ही भाभी जी के मिजाज़ में हिना को लेकर काफी सख्ती आ गई है।

वैसे अगर बात करें हिना खान की तो घर के अंदर ही हिना ने शिल्पा से फिर से दोस्ती का दावा किया था, लेकिन शिल्पा के अंदाज़ देखकर ऐसा कहना होना ज़रा मुश्किल लग रहा है। इसीलिए शिल्पा ने हिना के खिलाफ एक बार फिर बयान दे डाला। खबरों की माने तो शिल्पा के बिग बॉस जीतने के बाद एक पार्टी ऑर्गनाइज़ करने का मन बना लिया है, लेकिन उन्होंने मीडिया से इस बात की चर्चा करते हुए कहा कि, मैं हिना को अपनी पार्टी में इन्वाइट नहीं करूंगीं।

shilpa shinde and hina khan
shilpa shinde and hina khan

हिना सिर्फ रहेंगीं मेरी हाए-बाए फ्रेंड : शिल्पा

इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा कि, “मैं हिना से मिलना नहीं चाहती हूं। लेकिन कभी आमना सामना हुआ तो हैलो हाए कर लूंगी। मैं उनके साथ प्यार से मिलूंगी, लेकिन इससे ज़्यादा कुछ नहीं होगा। अगर कभी पार्टी करूंगी या बिग-बॉस के कंटेस्टेंट को बुलाउंगी तो हिना को नहीं बुलाउंगीं।

shilpa story
shilpa story

शिल्पा करेंगी टीवी पर वापसी

बिग-बॉस सीज़न को जीतने के बाद अब शिल्पा फिर से टीवी में अपनी वापसी करेंगीं। उनका मानना है कि बिग-बॉस ने उन्हें उनकी पहचान वापस दिलाई है जिसके चलते अब वो टीवी पर दुबारा वापसी कर पाएंगी। शिल्पा ने कहा कि, “पहले मैं सेटेल हो जाउं, फिर पार्टी करेंगीं। जहां एक ओर शिल्पा हिना को लेकर सख्त हैं, वहीं दूसरी ओर हिना के स्वभाव में बदलाव आया है और वो शिल्पा से फिर से पैचअप करना चाहतीं हैं।

shilpa shinde winner of bigg boss
shilpa shinde winner of bigg boss

हालाकिं शिल्पा ने हिना पर ये इलज़ाम लगाया है कि बिग-बॉस के घर के अंदर हिना ने उनके साथ नौकरों जैसा बर्ताव किया था। यही वजह है जो शिल्पा ने अपने बयान में कहा कि, मैं हिना से अपनी ज़िंदगी में कभी नहीं मिलना चाहतीं हूं।

 

ये भी पढ़ें : हिंदू विरोधी नहीं, मोदी विरोधी हैं प्रकाश राज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें