बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में निधन हो गया है. श्री के निधन की खबर सामने आते पर खबर आयी कि उनकी मौत हार्टअटैक आने के कारण हुई थी. मगर उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सामने आया कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई है. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी ने उस दौरान शराब भी पी हुई थी जिस कारण उनका बैलेंस बिगड़ गया और उनकी बाथटब में डूबने के कारण मौत हो गयी है. मगर दुबई पुलिस को दिए बयान में बोनी कपूर ने कुछ ऐसा कहा कि अब इस मुद्दे पर चर्चाएँ शुरू हो गयीं हैं.

डूबने से हुई मौत :

दुबई में श्रीदेवी की मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम किया गया. इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई है. इस रिपोर्ट में साफ़ लिखा है कि किसी प्रकार की कोई आपराधिक मंशा नहीं थी. इसके अलावा पुलिस को बोनी कपूर के दिए बयान में भी कहा गया था कि श्रीदेवी बाथरूम में थी और उसके बाद उन्हें मृत अवस्था में पाया गया. इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी ने उस दौरान काफी शराब पी हुई थी. शराब के नशे में होने के कारण श्रीदेवी का बाथरूम में बैलेंस बिगड़ गया और वे बाथटब में जाकर गिर गयीं. वहीँ पर डूबने से उनकी मौत हो गयी. श्रीदेवी का डेथसर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें : पोस्टमार्टम रिपोर्ट: बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

 

बोनी कपूर ने पुलिस को दिया बयान :

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर से तीन घंटे बाद दुबई पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने पूछताछ की. इसमें बोनी ने बताया कि उनकी पत्नी श्रीदेवी जुमेरा एमिरेट्स होटल के अपने कमरे में थीं और मेरे साथ डिनर पर जाने के लिए तैयार हो रही थीं. उन्होंने कहा कि वो बाथरूम में नहाने जा रही हैं. काफी देर तक श्रीदेवी के बाहर न आने पर बोनी कपूर परेशान हो गये और होटल स्टाफ की मदद से बाथरूम का दरवाजा तुड़वाया. अंदर का नजारा देखकर बोनी के होश उड़ गये. बाथटब में श्रीदेवी निष्प्राण पड़ी हुई थीं और उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। 10 मिनट में होटल की गाड़ी से उन्हें राशिद अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालाँकि बोनी ने पुलिस को दिए बयान में नहीं बताया कि श्रीदेवी ने शराब पी थी कि नहीं.

 

ये भी पढ़ें : अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से आयेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें